भूल भुलैया 2 की सुपर सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन ने अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी रीमेक शहजादा की शूटिंग शुरू कर दी है । शहजादा में कार्तिक आर्यन अपनी लुका छुपी को-स्टार कृति सेनन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे । कार्तिक आर्यन इन दिनों दिल्ली में शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया कि भूल भुलैया 2 की सफ़लता के बाद अब मेकर्स ने शहजादा का बजट भी बढ़ा दिया है ।

EXCLUSIVE: भूल भुलैया 2 की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने कार्तिक आर्यन की शहजादा का बजट बढ़ाया ; फ़िल्म को और बेहतर बनाने के लिए जोड़ी नई चीजें

कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा

बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत में शहजादा के बारें में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “शहजादा के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं । शहजादा की रिलीज डेट अब पोस्टपोन करके 10 फ़रवरी 2023 कर दी गई है । अब शहजादा वैलेंटाइन्स वीक में आने वाली है । इससे मेकर्स को थोड़ा और समय मिल गया है । अब मेकर्स फ़िल्म का बजट और ज्यादा बढ़ा रहे हैं और फ़िल्म को और बड़ा बना रहे हैं । और अब फ़िल्म को और बेहतर बनाने के लिए कुछ नई चीजें जोड़ी जा रही हैं । हालांकि फ़िल्म का काफ़ी हिस्सा शूट हो चुका है लेकिन कुछ जो हिस्से बचे हैं उसके साथ मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । रोहित धवन बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं और मेरा भी बॉन्ड उनके साथ काफ़ी अच्छा है । मैं शहजादा की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं ।”

शहजादा में कार्तिक, कृति, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है । एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म को संगीतकार प्रीतम ने संगीत दिया है । शहजादा 10 फ़रवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।