बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, जो पिछली बार आदिपुरुष मेंजानकीके किरदार में नज़र आईं थी, ने अब अपने करियर की नई पारी शुरू की है । एक्ट्रेस कृति सेनन अब प्रोड्यूसर बन गई हैं और प्रोड्यूसर बनते ही कृति ने अपने प्रोडक्शन हाउस, ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स, की पहली फिल्म, दो पत्ती भी अनाउंस कर दी है जो एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है । दिलचस्प बात ये है कि, इस फ़िल्म में कृति सेनन एक्टिंग भी करेंगी । बतौर प्रोड्यूसर कृति की फ़िल्म दो पत्ती में काजोल भी लीड रोल में नज़र आएँगी । दो पत्ती न केवल कृति कि बतौर प्रोड्यूसर पहली फ़िल्म है बल्कि राइटर कनिका ढिल्लन की भी पहली फ़िल्म है यानी इस फ़िल्म के साथ दोनों अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत कर रही हैं ।

प्रोड्यूसर बनकर कृति सेनन ने अनाउंस की अपनी पहली मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म दो पत्ती ; 8 साल बाद काजोल के साथ आएंगी नजर

बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन ने काजोल के साथ अनाउंस की अपनी पहली फ़िल्म

कृति ने काजोल संग एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं दो पत्ती की घोषणा करके बहुत खुश हूं । तीन बहुत ही स्ट्रांग, प्रेरणादायक और टैलेंटेड महिलाओं के साथ काम कर रही हूं। मोनिका, इस कहानी को कहने के लिए नेटफ्लिक्स से अच्छा प्लेटफॉर्म कोई और हो ही नहीं सकता था । काजोल मैम के साथ आठ साल के बाद एक बार फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं । कनिका मैंने तुम्हारे लेख को हमेशा पसंद किया है और तुम्हारे साथ अपनी पहली फिल्म को-प्रोड्यूस करने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं । उफ्फ्फ, ये पहली बहुत स्पेशल है । ये एक मजेदार सफर होने वाला है । ब्लू बटरफ्लाय की पहली फिल्म ।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

दो पत्ती में काम करने को लेकर काजोल ने कहा, “त्रिभंगा और लस्ट स्टोरीज 2 के बाद एक बार फिल्म नेटफ्लिक्स के साथ काम कर के मैं बहुत खुश हूं । इस फिल्म में मुझे कुछ अलग करने का मौका मिलेगा और दुनिया के हर कोने के लोग इस फिल्म को देख पाएंगे । दो पत्ती में एंडवेंचर और मिस्ट्री दोनों देखने मिलेगा ।

यह फिल्म कृति और लेखिका कनिका ढिल्लों के प्रोडक्शन डेब्यू का भी प्रतीक है । रोमांचक रहस्य से भरी सवारी के रूप में पेश की गई यह फिल्म उत्तरी भारत की पहाड़ियों पर आधारित है । हालांकि इस फिल्म का डडायरेक्शन कौन कर रहा है इस बात से अभी तक पर्द नहीं उठा है । आपको बता दें कि कृति और काजोल इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में साथ काम कर चुकी हैं । कृति के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म दो पत्ती डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी ।