कार्तिक आर्यन और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर बॉलीवुड हंगामा शुरुआत से ही सबसे पहले न्यूज़ ब्रेक कर रहा है । फ़िल्म के नाम से लेकर रिलीज डेट तक, हर जानकारी सबसे पहले आप तक बॉलीवुड हंगामा ने पहुँचाई । इसके बाद मेकर्स द्वारा ऑफ़िशियल की गई चंदू चैंपियन की रिलीज डेट, जो की अगले साल की बक़रीद यानी 14 जून 2024 है, के बाद हमें एक और एक्सक्लूसिव खबर का पता चला जिससे कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला होने वाला है ।  और ये है शाहिद कपूर की फ़िल्म । अगले साल 2024 की बक़रीद पर ही अनीस बज़्मी निर्देशित शाहिद कपूर की  डबल-रोल वाली कॉमेडी फ़िल्म रिलीज़ करने की प्लानिंग कर की जा रही है ।

2024 की बक़री ईद पर कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का शाहिद कपूर की डबल-रोल वाली एक्शन-कॉमेडी फ़िल्म से हो सकता है बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला

कार्तिक आर्यन की फ़िल्म का होगा शाहिद कपूर की फ़िल्म से मुक़ाबला

शाहिद की फ़िल्म की टीम को,14 जून को फिल्म रिलीज करने की योजना के बारे में सूचित किया गया था, जो बकरीद सप्ताहांत के साथ मेल खाती है । लेकिन शाहिद की टीम रिलीज़ डेट अनाउंस करने में पीछे रह गई और इसी बीच टीम चंदू चैंपियन ने 14 जून 2024 पहले अनाउंस कर दी । अनीस बज़्मी और शाहिद बकरीद 2024 के वीकेंड पर, अपनी अभी तक अनटाइटल्ड कॉमेडी फ़िल्म रिलीज़ करने के इच्छुक हैं और जल्द ही इसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट भी हो जाएगा ।ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

फिल्म अगस्त में फ्लोर पर जाएगी और 4 महीने में कई स्थानों पर शूट की जाएगी । यह एक बड़े बजट की एक्शन कॉमेडी है, जिसमें शाहिद अब तक के अपने सबसे कर्मशियल अवतार में नज़र आने वाले हैं । सूत्र ने आगे कहा, “फिल्म और इसका विषय बकरी ईद त्योहार के लिए उपयुक्त है । अभी तक अनटाइटल्ड डबल-रोल कॉमेडी में बड़े पैमाने पर दर्शकों के मनोरंजन के सभी एलिमनेट्स मौजूद होंगे । वास्तव में, यह अनीस बज़्मी की सबसे कमर्शियल फिल्म है जिसकी कहानी में बहुत सारे एक्शन भी देखने को मिलेंगे ।हॉरर-कॉमेडी शैली की एक ब्लॉकबस्टर देने के बाद, अनीस बज़्मी अब एक सर्वोत्कृष्ट एक्शन कॉमेडी बनाने के लिए तैयार हैं ।

अनीस बज़्मी की इस फिल्म में शाहिद के साथ रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नज़र आएँगी । इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी । यह अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और दिल राजू द्वारा निर्मित है।