कोरोना महामारी के चलते सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ सिनेमा बिजनेस अब धीरे-धीरे पटरी पर लौटता दिख रहा है । जहां पहले, दर्शकों की तय सीमा के साथ थिएटर्स को खोलने की अनुमती थी, वो अब बढ़कर 100 प्रतिशत क्षमता पर आ गई है । यानि अब थिएटर पहले की तरह खोले जा रहे हैं और ये देखकर फ़िल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है । अब फ़िल्ममेकर्स भी बिना किसी झिझक के अपनी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज करने के लिए राजी हो गए हैं । कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म सूर्यवंशी भी 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, हालांकि अभी तक इस पर मेकर्स की ओर से कोई कंफ़र्ममेशन नहीं आया है ।

EXCLUSIVE: आमिर खान के स्पेशल डांस नंबर वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर कोई जाने न 26 मार्च को थिएटर में होगी रिलीज

आमिर खान ने कोई जाने न में किया है स्पेशल डांस नंबर

और अब सुनने में आ रहा है कि एक और बड़ी फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी कर रही है । और वो फ़िल्म है आमिर खान की स्पेशल कैमियो वाली फ़िल्म कोई जाने न ।

इस बारें में करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “टी-सीरीज़ और एए फिल्म्स की आगामी फ़िल्म कोई जाने न, 26 मार्च 2021 को थिएटर में रिलीज होगी । अब क्योंकि यह होली फ़ेस्टिवल के दौरान रिलीज होगी इसलिए इसे बॉक्सऑफ़िस पर चार दिन का लंबा वीकेंड मिलेगा क्योंकि 26 मार्च का शुक्रवार है और होली का त्योहार 29 मार्च यानी सोमवार है । मेकर्स को विश्वास है कि उनकी साईक्लॉजिकल थ्रिलर दर्शकों को सिनेमाघर तक जरूर खींच कर लाएगी ।”

अमीन हाजी द्दारा निर्देशित पहली फ़िल्म कोई जाने न में कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि आमिर एक स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । आमिर का इस फ़िल्म में एली अवराम के साथ एक डांस नंबर है जिसकी शूटिंग आमिर ने पिछले दिनों जयपुर में की थी ।

बता दें कि अमीन और आमिर पिछले 20 सालों से दोस्त हैं । आमिर की फ़िल्म लगान में अमीन हाजी बाघा के रोल में नजर आए थे वहीं मंगल पांडे में वीर सिंह के किरदार में दिखाई दिए थे ।