साल 2021 की सबसे बहुप्रतिक्षित बॉलीवुड शादियों में से एक, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां फ़ाइनली अब शुरू हो चुकी हैं । बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों की मानें तो, वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । दोनों की शादी अलीबाग में एक निजी समारोह के बीच संपन्न होगी । इस शादी में परिवार सहित महज 40 से 50 लोग ही शामिल होंगे । माना जा रहा है कि यह एक “क्लोज्ड डोर वेडिंग” होगी ।

EXCLUSIVE DETAILS: 24 जनवरी को अलीबाग में होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, फ़ंक्शन से लेकर गेस्टलिस्ट तक ऐसी है शादी की पूरी प्लानिंग ?

24 जनवरी को होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी

“धवन फ़ैमिली ने इस शादी के लिए एक बीच फ़ेसिंग रिसॉर्ट बुक किया है । वरुण और नताशा की शादी को ग्रैंड लेकिन काफ़ी सिंपल तरीके से आयोजित करने की प्लानिंग की है । वेडिंग फ़ंक्शंस 3 दिन के रहेंगे, जो कि 22, 23 और 24 जनवरी को आयोजित होंगे । शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को कोरोना संबंधी तय प्रोटोकॉल फ़ोलो करन होगा । वहीं कोरोना से सुरक्षा के लिए भी पूरे इंतजाम किए गए हैं । ये सभी मेहमान दोनों परिवारों के रिश्तेदारों सहित करीबी दोस्त ही रहेंगे जो रिसॉर्ट में रहेंगे ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

जहां अलीबाग में शादी निजी समरोह के अंतर्गत संपन्न होगी वहीं फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन एक महीने बाद मुंबई में आयोजित करने की उम्मीद है । सूत्र ने हमें आगे बताया, “कोविड-19 की वजह से वरुण और नताशा की शादी को इतनी इंटीमेट किया जा रहा है । असल में वरुण और डेविड धवन तो एक बिग फ़ैट पंजाबी वेडिंग करना चाहते थे लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते उन्होंने कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए सीमित सदस्यों के बीच इस शादी को संपन्न करने का फ़ैसला किया है ।”

धवन और दलाल जल्द ही इस शादी का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करेंगे । “शादी के कार्ड्स भी बांटे जा चुके हैं और दोनों परिवारों ने शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है । इस बार वरुषा की शादी है तो लोगों में उत्साह चरम पर है ।”

वैसे हमने इस शादी की खबर को कंफ़र्म करने के बारें में वरुण से संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन शादी को लेकर उन्होंने हमारे मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया ।