अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद विदेश में शूट होने वाली पहली फ़िल्म बनी । अक्षय कुमार और उनकी बेल बॉटम टीम, शूटिंग के लिए प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड पहुंची जहां 35 दिनों में अक्षय और बाकी की टीम ने डबल शिफ़्ट में काम करके शूटिंग को तय समय से पहले ही खत्म कर दिया । इसके बाद मेकर्स ने ये अनाउंस किया था कि बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि अक्षय कुमार की बेल बॉटम की रिलीज डेट अब आगे बढ़ा दी गई है ।

EXCLUSIVE: इस वजह से अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम की रिलीज डेट 2 महीने आगे बढ़ी

अक्षय कुमार की बेल बॉटम अब 2 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी

“बेल बॉटम के मेकर्स ने मिलकर ये फ़ैसला लिया है कि वह अब 2 अप्रैल को फ़िल्म रिलीज नहीं करेंगे । उन्होंने फ़िल्म की रिलीज को 2 महीने आगे बढ़ा दिया है । बेलबॉटम की रिलीज को आगे बढ़ाने की असली वजह है सूर्यवंशी । दरअसल, सूर्यवंशी 15 मार्च से 15 अप्रैल के बीच कभी भी रिलीज हो सकती है ऐसे में 30 दिनों के गेप में अक्षय की दो फ़िल्मों को एक साथ रिलीज करना समझदारी नहीं होगी ।” सूत्र ने हमें बताया ।

इन दिनों बेल बॉटम का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और मध्य फ़रवरी तक यह पूरा हो जाएगा । “फ़रवरी के मध्य तक यह फ़िल्म पूरी हो जाएगी । चीजें धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं इसलिए इसे इसकी तय रिलीज डेट से 2 महीने बाद थिएटर में रिलीज करना सही होगा ।” सूत्र ने हमें बताया ।

अक्षय के अलावा इस फ़िल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । 80 के दशक में बेस्ड इस फ़िल्म में अक्षय जासूस के रोल में रेट्रो लुक में नजर आएंगे । बताया जा रहा है कि फिल्‍म प्‍लेन हाइजैकिंग पर बेस्‍ड होगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।