कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते फ़िल्में थिएटर में रिलीज नहीं हो पा रही थीं इसके चलते कुछ फ़िल्मों ने ओटीटी का सहारा लिया वहीं कुछ बड़ी और बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों की रिलीज के लिए थिएटर खुलने तक का इंतजार किया । इसी में से एक फ़िल्म है अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम । अक्षय कुमार की सत्य घटना पर आधारित बेल बॉटम, जो पहले 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन थिएटर बंद होने के चलते रिलीज नहीं हो पाई, को अब एक नई रिलीज डेट मिल गई है । आज अक्षय कुमार ने बेल बॉटम की कंफ़र्म रिलीज डेट अनाउंस की है जो कि 19 अगस्त है ।

अक्षय कुमार ने अनाउंस की बेल बॉटम की नई रिलीज डेट, 19 अगस्त को थिएटर में रिलीज होगी रियल लाइफ़ बेस्ड स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम

अक्षय कुमार ने अनाउंस की बेल बॉटम की नई रिलीज डेट

अक्षय ने आज, 30 जुलाई को अपनी स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम की नई रिलीज डेट का ऑफ़िशिय्ल अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर किया । अक्षय ने लिखा, “मिशन: बड़े पर्दे पर आपका मनोरंजन करना । तारीख़- 19 अगस्त, 2021 । बेलबॉटम के आने का एलान कर रहा हूं ।”

बता दें, बेलबॉटम पहले इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन हो न सकी, फ़िर उसके बाद मेकर्स ने इसे 27 जुलाई को रिलीज़ करने का फ़ैसला किया था, मगर महाराष्ट्र समेत देश के कुछ राज्यों में सिनेमाघर पूरी तरह ना खुलने की वजह से फ़िल्म की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी थी । और अब एक बार फ़िर बेल बॉटम को नई रिलीज डेट मिली है ।

अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में

गौरतलब है कि अक्षय की सस्पेंस ड्रामा बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद विदेश में शूट होने वाली पहली फ़िल्म बनी थी । अक्षय और उनकी बेल बॉटम टीम, शूटिंग के लिए प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड पहुंची जहां 35 दिनों में अक्षय और बाकी की टीम ने डबल शिफ़्ट में काम करके शूटिंग को तय समय से पहले ही खत्म कर दिया था ।

बेल बॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है । फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे । अक्षय के साथ इस फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी । यह फ़िल्म वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज होगी । बताया जा रहा है कि फिल्‍म प्‍लेन हाइजैकिंग पर बेस्‍ड होगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । 19 अगस्त को बेल बॉटम थिएटर में रिलीज होगी ।