सीक्वल के इस ट्रेंड में एक और रोमांचक फ़िल्म भूत पुलिस के सीक्वल की भी तैयारी शुरू हो चुकी है । 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने ऑफ़िशियली सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फ़र्नांडीज़ की हॉरर कॉमेडी ड्रामा भूत पुलिस के सीक्वल को अनाउंस कर दिया है । मेकर्स के मुताबिक़ उन्होंने भूत पुलिस के सीक्वल पर काम शुरू भी कर दिया है ।

EXCLUSIVE: सैफ अली खान स्टारर हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस का सीक्वल हुआ अनाउंस ; मेकर्स ने शुरू किया काम

अब आएगा भूत पुलिस का सीक्वल

साल 2021 में रिलीज़ हुई भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम ने लीड रोल निभाया था और इसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया था । और अब मेकर्स हॉरर-कॉमेडी का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं । भूत पुलिस के सीक्वल में कौन-कौन से ऐक्टर्स नज़र आएँगे, इसकी जानकारी अभी सीक्रेट रखी गई है । अक्टूबर 2022 में, सैफ अली खान ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था, “मुझे भूत पुलिस की स्क्रिप्ट और मेरा रोल दोनों ही पसंद आया । यह OTT प्लेटफ़ॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बनी हुई है । और मैं इसका सीक्वल करने के लिए भी बहुत उत्सुक हूं ।

इसके अतिरिक्त, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट 2010 की दक्षिण भारतीय नव-नोयर फिल्म अरण्य कांडम के रीमेक के लिए भी तैयारी कर रहा है । त्यागराजन कुमारराजा द्वारा लिखित और निर्देशित तमिल भाषा के अपराध नाटक में जैकी श्रॉफ, रवि कृष्णा, संपत राज, यास्मीन पोनप्पा, गुरु सोमसुंदरम और मास्टर वसंत हैं। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी।

सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत बदला जैसी सफल फिल्मों और सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर गैसलाइट के साथ, निर्माता अक्षय पुरी वर्तमान में कई परियोजनाओं की तैयारी कर रहे हैं।