फ़िल्ममेकर प्रियदर्शन अपनी कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हंगामा (2003) के सीक्वल, हंगामा 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एकदम तैयार हैं । फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फ़िल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है । जहां इस फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे वहीं बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि अक्षय खन्ना, जिसने ऑरिजनल हंगामा में लीड रोल निभाया था, भी हंगामा 2 में एक खास भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी ड्रामा हंगामा 2 में अक्षय खन्ना की स्पेशल एंट्री

अक्षय खन्ना का हंगामा 2 में विस्तारित कैमियो

इस बारें में सूत्र ने बताया, “हंगामा 2 में अक्षय का विस्तारित कैमियो रोल होगा । उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग भी कर ली है । अक्षय का काफ़ी अहम रोल है और उनका कैमियो फ़िल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है ।” सूत्र ने आगे ये भी बताया कि हंगामा एक फ़्रैंचाइजी फ़िल्म है न की सीक्वल । यह एक फ़्रेश कहानी के साथ आएगी इसलिए मेकर्स ने इसका नाम हंगामा 2 रखा ।

अब क्योंकि परेश रावल भी ऑरिजनल हंगामा से जुड़े थे इसलिए हंगामा 2 में वह अपने किरदार को आगे बढ़ाते हुए नजर नहीं आएंगे बल्कि एक नए किरदार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । और इतना ही नहीं अक्षय और परेश के किरदार का एक दूसरे से कोई रिलेशन भी नहीं होगा ।