साल 2019 में फ़िल्ममेकर एकता कपूर ने दिशा पाटनी के साथ अपनी अगली फ़िल्म केटीना अनाउंस की । इस फ़िल्म में दिशा पाटनी एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की का किरदार निभाने वाली थी । लेकिन एकता कपूर केटीना की शूटिंग शुरू ही नहीं कर पाई क्योंकि दिशा अपनी अगली फ़िल्मों की शूटिंग में बिजी हो गई । लेकिन दिशा ने केटीना के लिए अपनी तरफ़ से तैयारी शुरू कर दी थी । कहा जाने लगा कि दिशा पंजाबी लड़की का किरदार निभाने के लिए पंजाबी सीखना भी शुरू कर दिया था । लेकिन लॉकडाउन के बाद यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एकता फ़िर से केटीना पर काम शुरू करने जा रही है लेकिन दिशा पाटनी के साथ नहीं बल्कि अन्य अभिनेत्री के साथ ।

Ektaa-R-Kapoor-to-revive-Ktina-without-Disha-Patani-Ananya-Panday-and-Nushrratt-Bharuccha-in-the-running-for-lead-role-

केटीना से बाहर हुईं दिशा पाटनी

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, एकता कपूर केटीना बनाएंगी लेकिन उसमें दिशा लीड रोल में नजर नहीं आएंगी । बल्कि एकता ने दिशा की बजाए अनन्या पांडे या नुसरत भरूचा को ये रोल देने का मन बना रही है । यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखी जाएगी, और आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित होगी।

अनन्या के वर्क फ़्रंट की बात करें तो लाइगर की रिलीज के बाद वह खो गए हम कहां में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ दिखाई देंगी । इसके बाद अनन्या आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगी ।

वहीं नुसरत जल्द ही अक्षय कुमार और जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ राम सेतु में नजर आएंगी । यह फ़िल्म दिवाली के दौरान रिलीज होगी ।