आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है और हाल में पूजा की एक झलक देखने के बाद उनकी ये बेकरारी काफी बढ़ भी गई, जिनके लिए फिल्म का और इंतजार कर पाना थोड़ा मुशकिल हो गया है । अब उनका ये इंतजार थोड़ा सा और लंबा होने वाला है क्योंकि आयुष्मान खुराना की फिल्म की रिलीज डेट, जो की पहलेजुलाई 2023 थी को बदलकर 25 अगस्त, 2023 कर दी गई है ।

7 जुलाई नहीं अब 25 अगस्त को रिलीज़ होगी आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ; परफ़ेक्ट VFX वर्क दिखाने के लिए बदलनी पड़ी रिलीज डेट

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 पोस्टपोन हुई

इस देरी की वजह कथित तौर पर फिल्म के वीएफएक्स वर्क को बताया जा रहा है । दरअसल ड्रीम गर्ल 2 में वीएफएक्स वर्क बहुत अहम है, क्योंकि फिल्म में पूजा और करम की भूमिका आयुष्मान खुराना निभा रहे  हैं। ऐसे में टीम यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है कि वह पूजा के रूप में सहज और कन्विंसिंग दिखें ।

इस के बारे में बात करते हुए बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की जॉइंट मैनेजर डायरेक्टर -एकता आर कपूर ने कहा,  “हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में बिल्कुल परफेक्ट दिखें, और इसलिए हम फेस के लिए वीएफएक्स वर्क को परफेक्ट तरीके से करने के लिए थोड़ा और समय ले रहे हैं । हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे दर्शक फिल्म देखते समय जितना हो सके उतना बेस्ट अनुभव करें । ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स वर्क फिल्म का एक जरूरी हिस्सा है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों को हाई क्वालिटी प्रोडक्ट डिलीवर करें ।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ये फिल्म धमाकेदार कॉमेडी होने का वादा करती है जो दर्शकों को हंसा हंसाकर लोट-पोट कर देगी । वहीं फिल्म की नई रिलीज डेट और फिल्म के निर्माण की प्रत्याशा के साथ ओरिजिनल ड्रीम गर्ल के फैन्स ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि एकता आर कपूर ने इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल के साथ हमारे लिए क्या रखा है ।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं । राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स की ड्रीम गर्ल 2 एक मजेदार फिल्म होने का वादा करती है ।