टाइगर श्रॉफ़ की हिट फ़िल्म बागी का सीक्वल बागी 2 आने वाला है । काफ़ी लंबे समय से इस फ़िल्म की हिरोइन की तलाश की जा रही थी , लेकिन तमाम हिरोइनों को पछाड़ते हुए फ़िल्म के मेकर्स ने दिशा पटनी को फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया । इस बात से खुशी से फ़ूली नहीं समा रही दिशा ने फ़िल्म निर्माता साज़िद नाडियाडवाला की तारीफ़ करते हुए उन्हें सर्वश्रेष्ठ गुरु की उपाधि दे दी है ।

साज़िद नाडियाडवाला अक्सर अपने बेहतरीन स्टार कास्ट लांच के लिए जाने जाते है और ऐसे में साज़िद की फ़िल्म बागी 2 का हिस्सा बन दिशा काफी खुश है क्योंकि अब दिशा और टाइगर श्रॉफ दोनो के एक ही गुरु है । साज़िद की तारीफ करते हुए दिशा ने कहा कि,"वो अपने कलाकारों का पूरा ख्याल रखते है और उनके साथ घर के सदस्यों के जैसा व्यवहार कायम रखते है ।"

दिशा ने जब पहली बार साज़िद से मुलाकात की थी, उन्हें उसी क्षण से इस बात का आभास हो गया था कि वो किस तरह के दिग्गज व्यक्ति है और इसिलए वो हमेशा से उनके साथ काम करने की तम्मना रखती थी । साथ ही दिशा ने कहा कि,"साज़िद को हर काम सही तरीक़े से करने की आदत है ।"

साज़िद अक्सर बेहतरीन काम करने के लिए प्रेरित करते है और वो नही चाहते कि सिर्फ एक चीज़ पर ध्यान केंद्रित किया जाए क्योंकि वो एक संपूर्ण पैकेज में विश्वास करते है । आगे दिशा कहती है कि,"उन्हें सिर्फ अपना शत-प्रतिशत देना है क्योंकि बाकी सब चीज़ों का ध्यान खुद साजिद बखूबी रख लेते है ।"

दिशा ने बागी के पहले भाग की तारीफ करते हुए कहा कि,"मुझे फ़िल्म बहुत पसंद आई थी और साथ ही फ़िल्म का एक्शन काफी मजेदार था । चूंकि मैं फ़िल्म के दूसरे भाग के बारे में ज़्यादा कुछ नही बता सकती लेकिन इतना तो तय है कि यह भाग एकदम हटके है ।"

टाइगर के साथ इस फ़िल्म में काम करने के प्रति दिशा काफी उत्साहित है । दिशा ने टाइगर को पूर्णतावादी शख्स बताते हुए उनकी तारीफ की और कहा कि, "टाइगर अक्सर मुझे प्रेरित करते है ।" दिशा इससे पहले एक एलबम में टाइगर के साथ काम कर चुकी है और उस समय टाइगर से ताल से ताल मिलना उनके लिए काफी मुश्किल था और इसिलए दिशा यह जानती थी कि टाइगर से कदम मिलाने के लिए उन्हें जी-तोड़ मेहनत करनी होगी ।