स्त्री की शानदार सफ़लता के बाद मैडॉक फ़िल्म्स ने अपनी एक और फ़िल्म का ऐलान किया लुका छुपी । इस फ़िल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन की जोड़ी देखने को मिलेगी । और अब लुका छुपी की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है, जो 1, मार्च 2019 है । नवोदित निर्देशक लक्ष्मण उतेकर द्दारा इस फ़िल्म को निर्देशित किया जाएगा और दिनेश विजान द्दारा इसे प्रोड्यूस किया जाएगा । लुका छुपी को मथुरा की पृष्ठभूमि में सेट किया गया है और कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन इसमें लोकल टीवी रिपोटर के रूप में दिखाई देंगे ।

कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन की लुका छुपी इस दिन हो रही है रिलीज

लुका छुपी में कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन बनेंगे

देखा जाए तो लुका छुपी पहले ही विनर बन गई है क्योंकि इसके लिए बरेली की बर्फ़ी की स्टार कृति हैं, सोनू की टीटू की स्वीटी के कार्तिक और स्त्री के निर्माता दिनेश विजान एक साथ आए है । कृति और कार्तिक दोनों ने न केवल कलाकार के तौर पर बल्कि कमर्शियल तौर पर भी खुद को साबित किया । दोनों की इस साल फ़िल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुईं ।

दिनेश विजान ने कहा कि, ''मैडॉक फ़िल्म्स के तहत बनने वाली फ़िल्मों में हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि हम कॉंटेंट और कमर्शियल सिनेमा के बीच बेलेंस बना सके । क्योंकि हमारी फ़िल्म स्त्री काफ़ी सफ़ल साबित हुई इसलिए अब हम लुका छुपी के लिए और इंतजार नहीं कर सकते है । इस फिल्म में कार्तिक और कृति की जोड़ी लोगों को पसंद आएगी क्योंकि नई जनरेशन में दोनों काफ़ी लोकप्रिय हैं । दोनों ने अपने अभिनय का जादू पहले से ही लोगों पर चला दिया है ।

हाल ही में कृति ने फ़िल्म की एक तस्वीर पोस्ट कर फ़ैंस में फ़िल्म को देखने की प्रत्याशा और बढ़ा दी ।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन-कृति सैनॉन की रॉमकॉम फ़िल्म लुका छिपी में पंकज त्रिपाठी लाएंगे हंसी की बहार

कार्तिक और कृति के अलावा इस फ़िल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक भी अहम रोल में नजर आएंगे । लुका छुपी अगले साल 1, मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।