बिग बॉस 12 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है और कुछ दिनों बाद ये विवादित रिएल्टी शो खत्म हो जाएगा । लेकिन बॉलीवुड फ़िल्मों के लिए बिग बॉस का मंच एक सही प्लेटफ़ॉर्म होता है फ़िल्म प्रमोशन के लिए । और इसलिए शाहरुख खान भी अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म जीरो को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 12 के मंच पर जाएंगे । सलमान खान के इस शो के वीकेंड का वार में शाहरुख खान सलमान खान के साथ जीरो को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे ।

बिग बॉस 12 के वीकेंड के वार पर दिखेगा शाहरुख खान और सलमान खान का 'ब्रोमांस'

शाहरुख खान बिग बॉस 12 के मंच पर सलमान खान के साथ करेंगे जीरो को प्रमोट

दिलचस्प बात ये है कि सलमान ने भी जीरो में एक कैमियो किया है । और जीरो के गाने 'इश्कबाजी" में सलमान और शाहरुख का ब्रोमांस देखने को मिला । दर्शकों को सलमान और शाहरुख को एक साथ स्क्रीन पर देखना हमेशा से ही अच्छा लगा है । और अब दोनों की जुगलबंदी वाला बिग बॉस 12 का ये एपिसोड यकीनन मनोरंजन से भरपूर होगा ।

यह भी पढ़ें : जीरो में लोगों को भा गई शाहरुख खान और सलमान खान की 'इश्कबाजी', महज 24 घंटे में 24 मिलियन से अधिक बार देखा गया ये गाना

शाहरुख अपनी फ़िल्म जीरो को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । वैसे जीरो उनके करियर की बेहद खास फ़िल्म है क्योंकि बॉक्सऑफ़िस पर उनकी पिछली कुछ फ़िल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं । हाल ही में शाहरुख अंबानी के यहां ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत समारोह में अपनी पत्नी गौरी खान के साथ स्टेज परफ़ोर्मेंस देते हुए नजर आए थे ।