बीते जमाने की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया इन दिनों फ़ुल फ़ॉर्म में नजर आ रही हैं । जहां एक तरफ़ डिंपल कपाड़िया हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फ़िल्म टेनेट में नजर आईं वहीं वह जल्द ही वेब सीरिज तांडव में भी एक खास किरदार में दिखाई देंगी । इतना ही नहीं डिंपल शाहरुख खान की एक्शन पैक्ड स्पाई ड्रामा पठान में भी खास भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि पठान की स्टारकास्ट में डिंपल कपाड़िया भी शामिल हो गई हैं ।

‘रॉ ऑफ़िसर’ बनकर डिंपल कपाड़िया ने शुरू की शाहरुख खान अभिनीत पठान की शूटिंग

डिंपल कपाड़िया ने शुरू की शूटिंग

एक अखबार की मानें तो, क्रिस्टोफ़र नोलन की फिल्म टेनेट में नजर आने के बाद से डिंपल के पास बॉलीवुड के ऑफ़र्स की लंबी लाइन लग गई है । इसी दौरान जब डिंपल को शाहरुख खान की पठान फ़िल्म ओऊफ़र हुई तो उन्हें फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई और उन्होंने इसे करने केलिए तुरंत हामी भर दी । पठान में डिंपल रॉ ऑफ़िसर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंग़ी । डिंपल ने हाल ही में पठान की शूटिंग शुरू की है । उनका तकरीबन 20 दिन का शेड्यूल रहेगा ।

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था कि,“हर जासूस की अपनी एक टीम होती है और पठान भी इससे अलग नहीं है । पठान में जासूस बने शाहरुख की भी अपनी एक टीम है जो खुफिया क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में विशेषज्ञता रखती हैं । इसी टीम को लीड करेंगी डिंपल ।”

शाहरुख खान ने नवंबर से पठान की शूटिंग शुरू कर दी थी और दीपिका दो दिन का शूट कर चुकी हैं और एक गेप के बाद फ़िर से पठान की टीम को ज्वाइन करेंगी । वहीं जॉन अब्राहम जनवरी से पठान की शूटिंग का हिस्सा बनेंगे । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान को यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । यशराज प्रोडक्शन की ये फ़िल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है ।

डिंपल के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जहां एक तरफ़ वह पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरिज तांडव में सैफ़ अली खान के साथ नजर आएंगी । वहीं वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की साई फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में भी एक खास भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी ।