धनुष हमेशा से लोगों के पसंदीदा रहे हैं और अब अतरंगी रे के बाद, उन्होंने फिर से यह साबित कर दिया है । आनंद एल राय के ड्रीम डायरेक्टोरियल वेंचर अतरंगी रे के बाद, धनुष ने अपनी एक और बॉलीवुड फ़िल्म आनंद एल राय के साथ साइन कर ली है । अतरंगी रे से पहले धनुष आनंद एल राय की रांझना में भी नजर आए थे जो बॉक्स ऑफ़िस पर हिट फ़िल्म साबित हुई ।

अतरंगी रे के बाद धनुष ने साइन की दो बिग बजट बॉलीवुड फ़िल्म, इसमें से एक होगी एक्शन लव स्टोरी ड्रामा

आनंद एल राय की एक और फ़िल्म में धनुष

एक सूत्र ने खुलासा किया, “धनुष और आनंद एल राय का एक साथ शानदार तालमेल है । रांझना और अतरंगी रे के बाद, पावरहाउस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी आनंद एल राय के होम बैनर कलर येलो द्वारा निर्मित एक एक्शन प्रेम कहानी के लिए सहयोग कर रहे है ।”

अतरंगी रे के तुरंत बाद स्टार को यह भूमिका मिली है, जो फिल्म में उनके प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ बताता है। आनंद एल राय के पसंदीदा के रूप में गिने जाने वाले धनुष इस आगामी प्रोजेक्ट में एक पूर्ण कमर्शियल अवतार होगा ।

खैर, सिर्फ इतना नहीं है । सूत्र ने आगे खुलासा किया, “धनुष ने एक और प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस के साथ एक और बड़ी धमाकेदार बॉलीवुड फिल्म साइन की है । अतरंगी रे के लिए उन्होंने जो बड़ी प्रशंसा अर्जित की है, उसके कारण इंडस्ट्री के बड़े लोग अभिनेता को साइन करने के लिए तैयार हैं ।”