आज, ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण नेअश्वगंधा बाउंसमॉइस्चराइज़र औरपचौली ग्लोसनस्क्रीन ड्रॉप्स पेश किया, जो उनके हाल ही में लॉन्च किए गए सेल्फ-केयर ब्रांड, 82°E के लॉन्च प्रोडक्ट्स हैं । ब्रांड की फिलॉस्पी के तहत, इन प्रोडक्ट्स को स्किन की देखभाल को एक सरल, प्रभावी और आनंददायक सेल्फ केयर रिचुअल बनाने के लिए सक्ती से सोर्स किया गया, सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है और क्लीनिकली टेस्टेड है । 82°E एक मॉडर्न महिला के रूप में दीपिका पादुकोण के सफर और अनुभव का विस्तार है, जो पूरी तरह से भारतीय है लेकिन एक ग्लोबल अपरोच रखती है । इन-हाउस विशेषज्ञों द्वारा तैयार की गई लॉन्च स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को पूरी सावधानी के साथ बनाया गया है ।

बिज़नेस वुमन बनीं दीपिका पादुकोण ने अपने स्किन केयर ब्रांड से लॉन्च किए पहले दो प्रोडक्ट ; दिखाई अपने ऑफ़िस की एक झलक

दीपिका पादुकोण का स्किन केयर ब्रांड

अश्वगंधा बाउंस मॉइस्चराइज़र एक रिच लेकिन लाइटवेट मॉइस्चराइजर है जो लंबे समय तक चलने वाले हाइड्रेशन के लिए  स्किन इलास्टिसिटी और सोडियम हाइलूरोनेट को बहाल करने के लिए अश्वगंधा से भरा हुआ है। पचौली ग्लो सनस्क्रीन एसपीएफ़ 40 ब्रॉड स्पेक्ट्रम पीए +++ सेरामाइड्स के साथ पचौली पत्ती के अर्क को मिलाकर स्किन की प्रोटेक्शन के अलावा सूर्य के हानिकारक रेडिएशन से सुरक्षा करता है। इन प्रोडक्ट्स को सोच समझकर डिज़ाइन किया गया है ताकि स्किन केयर को आसान बनाया जा सके और हेल्थी रखा जा सके। ये प्रोडक्ट्स वीगन, क्रूल्टी फ्री है।

अपने प्रोडक्ट्स की लॉन्च पर दीपिका कहती हैं, “मेरी स्किनकेयर रूटीन मेरी सेल्फ-केयर रिचुअल्स का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। मैंने हमेशा ऐसे प्रोडक्ट्स से अपनी पहचान बनाई है जो मुझे अपने इन नियमों को फॉलो करने में सरल और प्रभावी रखने में सक्षम बनाते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने अपने ब्रांड के पहले दो प्रोडक्ट्स लॉन्च किए है। अश्वगंधा बाउंस के साथ, एक रिच लेकिन लाइट वेट मॉइस्चराइजर और एसपीएफ़ 40 के साथ पैचौली ग्लो सनस्क्रीन के साथ मैं स्किन केयर को सरल बनाने के अपने दृष्टिकोण को जीवन में लाने में सक्षम हूं और स्वस्थ, चमकती स्किन हासिल करने के लिए अपने खुच के रूटीन का एक हिस्सा साझा करती हूं। हमने पिछले दो साल प्रीमियम, हाई परफॉर्मेंस वाले स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को तैयार करने में बिताए हैं जो पावरफुल सांइटिफिट कंपाउंड के साथ अच्छी तरह टेस्ट किए गए इंडियन इंग्रेडिएंट्स को मिलाते हैं। ये प्रोडक्ट्स इस्तेमाल में आसान और संवेदनशील त्वचा सहित हर तरह की स्किन को सूट करता है। हम उम्मीद करते हैं कि स्किनकेयर प्रैक्टिस को सभी के लिए वास्तव में आनंदमयी रस्म बनाया जाए ।

इस मौके पर जिगर के शाह, 82 डिग्री ई के को-फाउंडर, जो बिजनेस का नेतृत्व करते हैं, कहते हैं, “हाल के दिनों में स्किनकेयर इंडस्ट्री में काफी उछाल देखा गया है जिससे प्रोडक्ट्स में बहुत इनोवेशन हुआ है। हालांकि, हमारे रिसर्च के माध्यम से, हमने सीखा कि इससे प्रोडक्ट ओवरलोड भी हो गया है और स्किन केयर के असल मायने कम हो गए है। 82°E पर, हमने एक फंडामेंटल-फर्स्ट अपरोच का नेतृत्व किया और स्किन के हायड्रेशन और सुरक्षा पर ज़ोर देने के लिए हमारे मॉइस्चराइज़र और सनस्क्रीन को डिज़ाइन किया। यह एक अच्छे स्किनकेयर रूटीन की रीढ़ बनता है ।