20 साल पहले रिलीज हुई हेरा फ़ेरी का तीसरा पार्टयानि हेरा फेरी 3  पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है । बीते हफ़्ते 11 नवंबर को परेश रावल ने हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री को कंफ़र्म किया । इसके बाद खुद अक्षय कुमार ने एक ईवेंट में हेरा फेरी 3 नहीं करने पर मुहर लगाई । हेरा फेरी 3 नहीं करने की वजह अक्षय कुमार ने फ़िल्म की स्क्रिप्ट बताई जिससे वह खुश नहीं थे ।

 EXCLUSIVE: सुनील शेट्टी हेरा फेरी 3 में चाहते हैं ओरिजनल स्टार कास्ट, कहा- “अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं किया जा सकता, मेकर्स ने कार्तिक आर्यन को एकदम अलग किरदार के लिए किया साइन”

सुनील शेट्टी हेरा फेरी 3 में चाहते हैं ओरिजनल स्टार कास्ट 

वहीं मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने हेरा फेरी 3 पर बात करते हुए कहा कि उन्हें भी फ़िल्म की नई स्टार कास्ट से हैरानी हुई है लेकिन इसी के साथ आगे सब सही होने की उम्मीद भी जताई । सुनील शेट्टी ने कहा, “मैं देखना चाहता हूं कि क्या चीजें अभी भी ठीक हो सकती हैं ।यहाँ सुनील शेट्टी यह कहना चाहते थे क्या ऐसा हो सकता है कि, वह, अक्षय कुमार और परेश रावल हेरा फेरी 3 के लिए फिर से साथ आ जाएं ।

और अब बॉलीवुड हंगामा ने हेरा फेरी 3 के मुख्य अभिनेता में से एक सुनील शेट्टी के साथ ख़ास बातचीत की ।अपनी आगामी वेब सीरिज़ धारावी बैंक के प्रमोशन के सिलसिले में सुनील शेट्टी ने बातचीत की जिस दौरान उनसे पूछा गया की हेरा फेरी 3 के लिए उसकी ओरिजनल कास्ट यदि फिर साथ आ जाए तो कैसा रहेगा । इस पर सुनील शेट्टी ने कहा, “ऐसा होना सबसे अच्छी बात होगी । कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक ने अक्षय को रिप्लेस कर दिया है । देखिए, अक्षय को रिप्लेस नहीं किया जा सकता । मेकर्स पूरी तरह से अलग किरदार के लिए कार्तिक के साथ बातचीत कर रहे हैं । इसलिए इन बातों में कोई तर्क नहीं है ।

उन्होंने यह भी माना कि अक्षय के बिना, हेरा फेरी 3 एक अलग अनुभव होगा । सुनील ने कहा, “फ़िल्म में उनकी कमी हमेशा खलेगी । फ़ाइनल कास्ट क्या होती है, यह देखने वाली बात है । मुझे फ़िलहाल जानकारी नहीं है क्योंकि मैं वास्तव में धारावी बैंक में व्यस्त हूं । मेरे पास ये सब सोचने का फ़िलहाल समय नहीं है। 19 नवंबर के बाद, मैं बैठकर समझूंगा और अक्षय और अन्य लोगों से बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ ।

उन्होंने हेरा फेरी के निर्माता के बारे में कहा,  “फ़िरोज़ नाडियाडवाला की भी 14 साल से कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है । वह पुराना दोस्त है । मैं भगवान से सभी के लिए अच्छे की  कामना करता हूं ।

ग़ौरतलब है कि, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की क्लासिक कॉमेडी फ़िल्म हेरा फ़ेरी ने दर्शकों के दिलों पर वो छाप छोड़ी है कि हर कोई भी इस फ़िल्म को भूला नहीं सका है । साल 2000 में आई हेरा फेरी और उसके बाद साल 2006 में आई फिर हेरा फेरी के बाद अब दर्शकों को इसके तीसरे पार्ट हेरा फेरी 3 का बेसब्री से इंतज़ार है ।