deepika-padukone

पहले हमने आपको बताया था कि दीपिका पादुकोण फ़िल्ममेकर दिनेश विजान की पहली निर्देशित फिल्म 'राब्ता' में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में दीपिका एक आइटम नंबर करती हुईं नजर आएंगी और अब हमने सुना है कि यह आइटम गाना एक लोकप्रिय रोमांटिक गाना 'राब्ता' होगा ।

फ़िल्म एजेंट विनोद में सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान के ऊपर फ़िल्माया गया रोमांटिक गाना 'राब्ता' एक बहुत ही लोकप्रिय रोमांटिक गाना था, जिसे दिनेश विजान अपनी फ़िल्म 'राब्ता' में एक अलग ही अंदाज में पेश करने वाले हैं । दिनेश विजान इस गाने को अपनी फ़िल्म मेम शामिल करके बहुत खुश हैं क्योंकि इस गाने का टाइटल उनकी फ़िल्म का टाइटल भी है । दिनेश विजान ने बताया कि वह इस गाने को अपनी फ़िल्म में शामिल करना चाहते थे और और यहां तक कि उन्होंने इस बारें में प्रीतम के साथ एक विस्तृत चर्चा भी की थी ।

दिनेश ने ये भी बताया कि ये गाना दीपिका का भी पसंदीदा गीत है इसलिए दीपिका इसे करने के लिए बहुत ज्यादा खुश थी । दिनेश की फ़िल्म में इस गाने का गायक कौन होगा इस बारें में दिनेश ने विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑरिजनल राब्ता गीत अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है । हमने सुना है कि यह आइटम गीत बुडापेस्ट में महल-ऑन-पानी पृष्ठभूमि शूट किया जा चुका है ।

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनॉन अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह पहला मौका है जब दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी । होमी अदजानिया और भूषण कुमार के सहयोग से दिनेश द्दारा प्रोड्यूस यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।