दीपिका पादुकोण, जो पिछली बार पद्मावर में नजर आईं थी, जल्द ही मेघना गुलजार द्दारा निर्देशित फ़िल्म छपाक में लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगी । इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रूप में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन के संघर्ष को दिखाया जाएगा । फ़िल्म के सेट से दीपिका पादुकोण के लुक ने फ़ैंस के बीच फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । और अब सभी को फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि छपाक का ट्रेलर इसी महीने की 10 तारीख को आने की उम्मीद है ।

दीपिका पादुकोण की छपाक का ट्रेलर 10 दिसंबर को होगा रिलीज

दीपिका पादुकोण की छपाक 10 जनवरी को रिलीज होगी

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, ''क्योंकि यह फ़िल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है, इसलिए इसके एक महीने पहले यानि दिसंबर में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा । इसलिए उम्मीद की जा रही है कि 10 दिसंबर को छपाक का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । हालांकि इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउसमेंट नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसका ट्रेलर इस महीने रिलीज कर दिया जाएगा ।''

यह भी पढ़ें : छपाक : दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का 'किसिंग सीन' हुआ लीक, तो लोग बोले-'बच्चों को मत दिखाओ'

मेघना गुलजार द्दारा निर्देशित छपाक को दीपिका और मेघना गुलजार के सहयोग में फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के साथ प्रोड्यूस किया गया है । इस फ़िल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर बेस्ड है । यह फ़िल्म अगले साल 2020 में 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।