कोरोना वायरस पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूट रहा है जिसके चलते पूरे देश की अर्थव्यवस्था भी डगमगा गई है । ऐसे में कोरोना वायरस से निपटने के लिए अलग-लगर तरह से मदद के हाथ बढ़ाए जा रहे हैं । देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए सभी देशवासियों से प्रधानमंत्री सहायाता कोष में कोरोना के खिलाफ जंग में दान देने की भी अपील की है । प्रधानमंत्री की अपील पर देश के लगभग हर बड़े क्षेत्र के दिग्गजों ने आगे बढ़कर कोविड-19 से निपटने में अपना योगदान दिया । कोरोना संकट में अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मिलकर कोविड -19 राहत के लिए पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान देने का संकल्प लिया है और साथ ही अपने लाखों प्रशंसकों से भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है ।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पीएम केयर्स फंड में गुप्त दान देकर लिया कोरोना संकट से निपटने का संकल्प

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने फ़ैंस से भी सहयोग करने की अपील की

दीपिका और रणवीर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, “मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है । हम पूरी विनम्रता के साथ PM-CARES FUND (पीएम-केयर्स फंड) में योगदान देने का संकल्प लेते हैं, और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे । इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं, और हम साथ मिलकर मौजूदा हालात पर काबू पाने में कामयाब होंगे । जय हिन्द ।”

View this post on Instagram

??

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसी के साथ उन्होंने अपने फ़ैंस से भी मदद करने की अपील की है । दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स और एक पावर कपल दीपिका और रणवीर द्वारा उठाये गए इस कदम ने समाज में अपना योगदान देने के लिए निश्चित रूप से सभी को बेहद प्रेरित कर दिया है ।

View this post on Instagram

??

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on