ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर में पहली बार साथ नजर आएंगी । और अब इस फ़िल्म में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर नजर आएंगे । डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म में अनिल कपूर की एंट्री उनके फ़ैंस को उत्साहित कर रही है । अनिल कपूर के 65वें जन्मदिन पर ॠतिक रोशन ने इस बात का ऑफ़िशियल ऐलान किया ।

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर में अनिल कपूर की एंट्री

ॠतिक रोशन की फाइटर में अनिल कपूर

ऋतिक ने ट्विटर पर अनिल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “मैं उस व्यक्ति को हैप्पी बर्थडे कहना चाहता हूं, जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं । मेरी बधाई स्वीकार करें अनिल सर । आपको सेट पर असिस्ट करते-करते आखिरकार मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल ही गया है । मैं आपके साथ फाइटर में स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्साहित हूं ।”

ऋतिक के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “थैंक यू सो मच ऋतिक । मुझे भी फिल्म फाइटर का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है ।’

फ़ाइटर की कहानी देशभक्ति के जज्बे के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । फ़िल्म में जहां एक्शन का हाई डोज मिलेगा वहीं रोमांस भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा । इसमें ॠतिक एक एयरफ़ोर्स पायलट के किरदार में दिखाई देंगे । यह एक पैन इंडिया फ़िल्म होगी जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी । फ़िल्म का तकरीबन बजट 250 करोड़ रु बताया जा रहा है । माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी । बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली इस फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

जहां पहले ॠतिक की फ़ाइटर 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी, वहीं अब यह पोस्टपोन हो गई है । फ़ाइटर की नई रिलीज डेट अब 26 जनवरी 2023 हो गई है । 2023 के गणतंत्र दिवस पर ॠतिक और दीपिका की फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वायकॉम18 स्टूडियोज, ममता आनंद, रेमन चिब्ब, अंकू पांडे और सिद्धार्थ आनंद मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।