सलमान खान इन दिनों जयपुर में अपनी आगामी फ़िल्म दबंग 3 के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने में बिजी है । कल ही सलमान खान ने अपनी इस कॉप ड्रामा की ऑफ़िशियल रिलीज डेट का ऐलान किया, जो कि इसी साल 20 दिसंबर है । दबंग 3 की पहुंच ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच पाए इसके लिए मे्कर्स इस फ़िल्म को हिंदी सहित कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज कर रहे है । इसी बीच सलमान खान भी दबंग 3 को लेकर सख्त हो गए है ।

Dabangg 3: सलमान खान अब और नहीं होने देंगे फ़िल्म की तस्वीरें लीक, बनाया ये सख्त प्लान

सलमान खान नहीं चाहते की दबंग 3 के सेट से तस्वीरें लीक हो

वैसे जब से दबंग़ 3, की शूटिंग शुरू हुई है तब से फ़ैंस के बीच इसे लेकर बहुत उत्सुकता बनी हुई है । और इसी वजह से फ़िल्म के सेट से कई मर्तबा फ़ोटो लीक हुए है । लेकिन अब सलमान ने इस पर सख्त रवैया अपनाया है । इन दिनों जयपुर में दबंग़ 3 की चल रही शूटिंग से भी कई फ़ोटो लीक हो चुके है । इसे देखते हुए सलमान और मेकर्स ने सेट की दीवारों की लंबाई को बढ़ाने का फ़ैसला किया जिसे कोई भी सेट की तस्वीरों को लीक न कर सके ।

दरअसल, लीक हुई तस्वीरों पर सलमान ने प्रोडक्शन, क्रिएटिव और मार्केटिंग टीम के साथ एक मीटिंग बुलाकर लीक तस्वीरों पर नाराजगी जताई और अपनी टीम को कड़े शब्दों में कहा कि दोबारा से सेट से कुछ भी लीक ना हो । सलमान ने दबंग 3 के पुणे सेट की दीवार की हाइट बढ़ाने के आदेश दिए हैं । ताकि फैंस ताका झांकी ना कर सके । सलमान सिर्फ़ फ़ैंस के लिए ही सख्त नहीं हुए बल्कि फ़िल्म की स्टार कास्ट और क्रू के लिए भी दबंग 3 के सेट पर नो फोन पॉलिसी जारी की है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान ने फ़ाइनली अनाउंस की रिलीज डेट, मेकर्स ने दबंग 3 के लिए बनाया ये मास्टरप्लान

प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही दबंग 3 में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर अहम भूमिका में दिखाई देंगी । इस फ़िल्म में सलमान का मुकाबला सुदीप से होगा ।