क्रू अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का सबसे बड़ा और सबसे अच्छा टीज़र लॉन्च किया है, जिसे दर्शकों से खूब तारीफ और प्यार मिला है। कल कल ही की बात है जब म्यूजिक सेंसेशन दिलजीत दोसांझ ने क्रू के सेट से एक स्निक पीक शेयर किया था, जो सिर्फ एक घंटे में 2 मिलियन व्यूज से भी ज्यादा हासिल किया है। खैर ये तो सिर्फ शुरुआत है, क्योंकि मेकर्स अब एक जबरदस्त मौका पकड़ने जा रहे हैं, जिसमें वह फिल्म को मिड-एयर में प्रमोट करने जा रहे हैं।

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू के मेकर्स मिड-एयर में देंगे एक स्पेशल सरप्राइज ; लॉन्च करेंगे अनोखा एसेट

मिड-एयर में अलग अंदाज़ में प्रमोट होगी फिल्म क्रू  

प्रोडक्शन के करीब एक सोर्स ने खुलासा किया है कि, “क्रू के मेकर्स नए माइलस्टोन को हासिल करने के लिए पूरे मूड में हैं, क्योंकि उन्होंने एक एयर लाइन के साथ खास कोलैबोरेशन किया है । एकता आर कपूर और रिया कपूर के साथ कास्ट में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन, आने वाले हफ्ते में फ्लाइट के अंदर मिड-एयर में खास अपकमिंग एसेट लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं, ताकि फिल्म के एंटरटेनमेंट और एक्ससिटेमेंट को एक पायदान ऊपर लेकर जाया जा सके।

बिल्कुल, जब बोर्ड पर तीन मेगा स्टार्स होते हैं तो ये तो ब्लॉकबस्टर ही कहलाता है। दर्शक बेहद उत्साहित हैं और इससे जुडी और ज्यादा जानकारी हासिल करना चाहते हैं और  फिल्म के अगले एसेट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकी, ये अनुभव दर्शकों को असली फिल्म के जोश में ले जाएगा।

29 मार्च, 2024 को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार, क्रू एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा बनाई गई है।