16 जुलाई 2023 को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की लंबे समय से पोस्टपोन हो रही थ्रिलर फिल्म मैरी क्रिसमस को फ़ाइनली रिलीज डेट मिल गई । कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फ़िल्म मैरी क्रिसमस अब 15 दिसंबर 2023 को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं सिनेमाघरों में रिलीज होगी । श्रीराम राघवन निर्देशित मैरी मैरी क्रिसमस में सस्पेंस के साथ थ्रिलर का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा ।

CONFIRMED! कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर मैरी क्रिसमस 15 दिसंबर 2023 को हिंदी और तमिल में होगी रिलीज

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फ़िल्म मैरी क्रिसमस

मैरी क्रिसमस में कैटरीना और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं । मैरी क्रिसमस के फ़र्स्ट लुक पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया । टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मैरी क्रिसमस के हाल ही में दो पोस्टर रिलीज किये गए । यह फ़िल्म सस्पेंस से भरपूर होगी ।

Merry_Christmas_Tamil_Poster

मेकर्स द्वारा आउट किये गए ये दोनों ही पोस्टर पुराने एरा को दर्शाता है । जहां कैटरीना और विजय सेतुपति हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में नजर आएंगे, लेकिन सपोर्टिंग कास्ट अलग-अलग रहेगी । हिंदी में जहां संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कानन और टीनू आनंद काम कर रहे हैं, तो वहीं तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स सपोर्टिंग किरदार निभाएंगे । श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परी को चाइल्ड एक्टर के तौर पर इंट्रोड्यूस किया जाएगा ।