जहां सभी के चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा का उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं कपिल ने टीवी पर अपनी धमाकेदार वापसी से पहले शादी के बंधन में बंधने का फ़ैसला किया । कपिल शर्मा 12, दिसंबर को अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी रचा रहे है । और अब कपिल ने अपनी शादी की डेट का ऑफ़िशियल ऐलान करते हुए अपनी शादी का कार्ड शेयर किया और फ़ैंस से अपने और गिन्नी के लिए शुभकामनाएं मांगी ।

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ की शादी में जाने के लिए हो जाइए तैयार, आ गया शादी का कार्ड !

कपिल शर्मा ने अपनी शादी का कार्ड शेयर

कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए अपने और गिन्नी को प्यार और आशीर्वाद देने की अपील की है । आप भी देखिये कपिल की शादी का ये कार्ड । जैसे ही कपिल ने अपनी शादी का कार्ड अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया वैसे ही उन्हें बधाईयों का तांता लग गया । फ़ैंस ने जमकर कपिल और उनकी होने वाली पत्नी गिन्नी को शादी की बधाईंयां दी ।

Need ur blessings ??

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने शेयर की अपनी फ़ीलिंग्स

बता दें कि कुछ दिन पहले कपिल ने गिन्नी के जन्मदिन पर उनके लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने गिन्नी के लिए अपनी फ़ीलिंग्स शेयर की । कपिल ने लिखा, 'मेरी जिंदगी की हर परिस्थिति में मेरे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए शुक्रिया । मुझे बेहतर इंसान बनाने और अपने निस्वार्थ प्यार के लिए शुक्रिया । हैपी बर्थडे'

कपिल फागवारा में 12 दिसंबर को गिनी चतरथ से शादी रचाएंगे । 10 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी जिसमें सबसे पहले शुरूआत माता रानी के जगराते से होगी और उसके बाद मेहंदी, फ़िर संगीत और फ़िर दुल्हन को लेने उसके घर बारात जाएगी । कपिल की शादी एक बिग फ़ैट पंजाबी शादी होगी । शादी के बाद कपिल अपने फ़िल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेस्पशन देंगे ।

यह भी पढ़ें : WOAH! कपिल शर्मा के कमबैक शो को मिला सलमान खान का बड़ा सपोर्ट, ये है डिटेल

दिलचस्प बात ये है कि, आज ही सोनी टीवी की ओर से कपिल के कमबैक शो का प्रोमो रिलीज किया गया है जिससे जाहिर है कपिल अपने चिरपरिचित अंदाज में नजर आए । कपिल के इस शो की टैगलाइन थी, पूरे इंडिया को एक साथ हंसाने आ रहा है…।