बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही पैन इंडिया फ़िल्म देवरा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ नज़र आएंगी । और अब जाह्नवी कपूर एक और आरआरआर स्टार के साथ साउथ फ़िल्म साइन करने जा रही हैं । जाह्नवी के पिता और फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने ख़ुद कन्फर्म किया है कि जाह्नवी कपूर अब राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी । देवरा के बाद यह जाह्नवी की दूसरी तेलुगु फिल्म होगी ।

जाह्नवी कपूर ने जूनियर एनटीआर के बाद अब राम चरण के साथ साइन की अपनी दूसरी तेलुगु फ़िल्म ; ‘पापा’ बोनी कपूर ने किया कन्फर्म

राम चरण के साथ फ़िल्म करेंगी जाह्नवी कपूर

बोनी कपूर ने यह भी बताया कि, जाह्नवी और राम चरण की इस फ़िल्म को उप्पेना फेम बुच्ची बाबू सना द्वारा निर्देशित किया जाएगा । बोनी कपूर ने हाल ही में आईड्रीम मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जाह्नवी जल्द ही डायरेक्टर बुची बाबू सना की फिल्म में राम चरण के साथ नजर आएंगी ।मेरी बेटी जूनियर एनटीआर के साथ पहले ही फिल्म शूट कर चुकी है । उसे यहां सेट पर बिताया हर एक दिन पसंद आ रहा है । जल्द ही वह राम चरण के साथ फिल्म शुरू करेगी । यह दोनों लड़के बहुत अच्छा कर रहे हैं ।

बोनी कपूर ने कहा, “जाह्नवी बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैं, वह उनके साथ काम करके खुशकिस्मत महसूस कर रही है । वह जल्द ही सूर्या के साथ भी काम करेगी । मेरी पत्नी श्रीदेवी ने कई भाषाओं में काम किया, उम्मीद करता हूं मेरी बेटी भी वैसा ही करे ।