अनन्या पांडे, फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित और वीरे दी वेडिंग फेम के निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित एक साइबर-थ्रिलर फ़िल्म में लीड रोल में नज़र आएंगी ।  उड़ान, लुटेरा, भावेश जोशी सुपरहीरो और एके बनाम एके जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए प्रशंसा जीतने के बाद, विक्रमादित्य मोटवाने इस मनोरंजक, रोमांचक थ्रिलर फिल्म को निर्देशित करेंगे ।

साइबर बुलिंग के खिलाफ मुहिम चलाने वालीं अनन्या पांडे अब विक्रमादित्य मोटवाने की साइबर थ्रिलर फ़िल्म में निभाएंगी अनदेखा किरदार ; शुरू हुई शूटिंग

साइबर थ्रिलर में अनन्या पांडे 

विक्रमादित्य मोटवाने कहते हैं, “यह आधुनिक समय की अपील के साथ एक थ्रिलर है और हमारे समय के लिए बहुत रिलेवेंट है । अनन्या पांडे को इस भूमिका में देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया है ।

अनन्या पांडे कहती हैं, “जब विक्रमादित्य मोटवाने ने इस कहानी के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है । बतौर फिल्ममेकर, में उनके साथ काम करने के लिए हमेशा से इच्छुक रही हूं और मैं अपने करियर की शुरुआत में उनके साथ काम करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली महसूस कर रही हूं ।

निर्माता निखिल द्विवेदी कहते हैं,  “जब विक्रम ने प्रोड्यूस करने के लिए मेरे साथ स्क्रिप्ट साझा की, तो यह सबसे दिलचस्प कॉन्टेंट में से एक थी जिस पर मैंने हाल के दिनों में काम कर रहा था और मैंने कुछ ही घंटों में इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का  फैसला किया । अनन्या बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार हैं आनेवाले समय में उन्हें देखना बहुत ही शानदार होगा ।

साइबर थ्रिलर की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और इसे शुरू से अंत तक शूट किया जाएगा ।