एक के बाद एक दिलचस्प और साहसी भूमिकाएँ निभाते हुए, कृतिका कामरा विविध और रोमांचक परियोजनाओं के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बना रही हैं । एक और अनूठी और प्रयोगात्मक प्रोजेक्ट को चुनते हुए, कृतिका, दक्षिण कोरियाई फैंटेसी ड्रामा सिग्नल के भारतीय रूपांतरण में धैर्य करवा और राघव जुयाल के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी ।

कृतिका कामरा दक्षिण कोरियाई ड्रामा सिग्नल के हिंदी रीमेक में बनेंगी पुलिस

कृतिका कामरा बनेगी पुलिस

दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री किम हाय-सू की भूमिका को भारतीय रूपांतर में निभाते हुए, कृतिका कामरा पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका करेंगी, जो शो में अपने सहयोगियों की मदद से केसेस को सुलझा रही हैं। शो में कृतिका एक और नए अवतार में नजर आएंगी ।

एक सूत्र ने बताया, “नए जोनर और भूमिकाओंकी चुनौतियां लेते हुए, कृतिका कामरा फैंटेसी ड्रामा की दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर, एक टफ पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं । वह एक रेंज प्रदर्शित करने के लिए अपने पात्रों और विकल्पों के साथ प्रयोग कर रही हैं। विविधता के अलग अलग उदाहरण देते हुए, कृतिका इस शो से एक बार फिर से अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता साबित करेगा। वह वर्तमान में प्रतीक गांधी के साथ एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है, इसलिए इसकी शूटिंग जल्द ही मुंबई में शुरू होगी ।

हाल ही में प्रतीक गांधी के साथ जासूसी थ्रिलर 'फॉर योर आइज़ ओनली' की शूटिंग शुरू करने के बाद, कृतिका कामरा के पास केके मेनन और अविनाश तिवारी के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो की बम्बई मेरी जान भी पाइपलाइन में है ।

तांडव, कौन बनेगी शिखरवती, हश हश सहित अन्य में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ छाप छोड़ने के बाद, कृतिका कामरा अब कई शैलियों के साथ एक ठोस लाइन-अप के लिए तैयार हैं ।