रणवीर सिंह की फ़ुल-ऑन कॉमडी ड्रामा सर्कस धीरे-धीरे अपनी रिलीज़ के क़रीब आती जा रही है ऐसे में मेकर्स भी हर दिन फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाते जा रहे हैं । 23 दिसंबर को थिएटर में रिलीज़ हो रही सर्कस का ट्रेलर अगले हफ़्ते रिलीज़ होगा लेकिन उससे पहले मेकर्स ने फ़िल्म के अलग-अलग पोस्टर्स शेयर की हैं जिनमें फ़िल्म के किरदारों की झलक देखने को मिल रही है । 23 दिसंबर को रिलीज़ हो रही सर्कस से सामने आया रणवीर सिंह का डबल रोल ; मेकर्स ने रिलीज़ की लुक पोस्टर और प्रोमो

रणवीर सिंह की सर्कस 

सर्कस में रणवीर पहली बार डबल रोल में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में रणवीर अपनी भूमिका के साथ दर्शकों को गुदगुदाने, आकर्षित करने और उनका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।  अगले हफ्ते ट्रेलर रिलीज़ करने से पहले, निर्माताओं ने फिल्म के लुक पोस्टर और प्रोमो को जारी किया जिसमें रणवीर दो अनोखे और सनकी अवतार में नजर आ रहे हैं । 

WhatsApp-Image-2022-11-26-at-11.49.46-AM

रणवीर दोनों भूमिकाओं में मूंछ रखता है और नासमझ और हैंडसम दिखता है क्योंकि वह अपने हाई वॉल्टेज परफॉर्मन्स के साथ हमें 'इलेक्ट्रीफाइड' करने के लिए तैयार है । फैंस अभिनेता के लुक के दीवाने हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों की बौछार कर रहे हैं।

WhatsApp-Image-2022-11-26-at-11.49.46-AM-2

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, सर्कस पूरी तरह से हंसी का खजाना है और कम्प्लीट एन्टर्टेनर है जो फॅमिली ऑडियंस को सिनेमाघरों में वापस लाएगा । सर्कस में रणवीर कल्ट फिल्म अंगूर से संजीव कुमार की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे ।