लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद फ़िल्मों से कुछ दिनों का ब्रेक लेकर आमिर खान इन दिनों अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । लेकिन फ़िल्मी दुनिया से उन्होंने दूरी नहीं बनाई है । कल, आमिर खान मुंबई में गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए । कैरी ऑन जट्टा 3 को सपोर्ट करने लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए । इस दौरान आमिर खान ने, कपिल शर्मा से अपनी एक शिकायत की और कहा की उन्होंने उन्हें कभी अपने शो पर क्यों नहीं बुलाया जबकि वो उनकी कॉमेडी के बहुत बड़े फैन हैं । इसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं । इतना ही नहीं आमिर ने कपिल के साथ फ़िल्म करने को अच्छा बताया ।

आमिर खान को है कपिल शर्मा से नाराजगी- “मुझे अभी तक अपने शो में क्यों नहीं बुलाया” ; कपिल के साथ अंदाज अपना अपना जैसी कोई कॉमेडी फ़िल्म करने पर आमिर ने दिया ये रिएक्शन 

आमिर खान को है कपिल शर्मा से ये नाराज़गी

पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च में जब कपिल स्टेज पर आए तो उन्होंने आमिर के एक सीनियर होने के नाते पैर छूए । इसके बाद आमिर उन्हें पैर छूने से रोकते हैं और तुरंत कपिल को गले लगा लेते हैं । आमिर और कपिल की इस बॉन्डिंग को लोग काफ़ी सराह रहे हैं । इस दौरान आमिर ने कपिल के शो में न आने का कारण भी बताया । आमिर अभी तक कपिल के कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो में नज़र नहीं आए हैं । और इसी की शिकायत उन्होंने कपिल से भी की । आमिर ने कपिल से कहा, “मैं कपिल का बहुत बड़ा फैन हूं । लेकिन उन्होंने कभी भी मुझे अपने शो पर इनवाइट नहीं किया । मेरी इतनी शामों को इन्होंने रंगीन बनाया है । मैं बहुत हंसा हूं । ये बहुत एंटरटेनिंग हैं । मैंने कुछ हफ्तों पहले फोन किया था और कहा था कि शुक्रिया इतने लोगों को एंटरटेन करने के लिए, ये बहुत बड़ी बात है । मैं आपके बड़े फैंन्स में से एक हूं । लेकिन मैं आपसे ये भी पूछना चाहता हूं कि आपने मुझे क्यों नहीं इनवाइट किया कभी अपने शो पर ? उनके कुछ भी कहने से पहले मैं ये पूछ रहा हूं । मैं उनसे एक कदम आगे हूं ।

इसके बाद कपिल हंसने लगे और कहने लगे, “हमारा सौभाग्य होगा जिस दिन आप आएंगे । हम हमेशा क्राउड में ही मिले हैं । अब हम 3 साल बाद यहां मिले हैं । हमने आपको बुलाया था आपने कहा था वापस आकर बात करेंगे ।इस पर आमिर ने जवाब दिया, “आपने हमें फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया था । मैं फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं आना चाहता । मैं सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए आना चाहता हूं ।

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जब एक रिपोर्टर ने आमिर से पूछा कि, क्या वो कभी कॉमेडी के बादशाह कपिल के साथ अंदाज अपना अपना जैसी कोई कॉमेडी फ़िल्म बनाना पसंद करेंगे ? इस पर आमिर ने कहा, “मैं और कपिल एक साथ एक फ़िल्म में, ये बहुत अच्छा होगा । कपिल तो मेरे भी दिल के राजा हैं । बिलकुल मुझे बहुत अच्छा लगेगा यदि ऐसा होगा तो । वैसे मैं आपको बता दूं की अंदाज अपना अपना थिएटर में बहुत बड़ी फ्लॉप हुई थी । वो तो होम एंटरटेनमेंट में ज़्यादा चली ।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama)