अजय देवगन को ऐसे ही बॉलीवुड का सिंघम नहीं कहा जाता, कुछ दिनों पहले अजय देवगन रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं और फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । अजय देवगन जनवरी 2024 से एक बार फिर सिंघम बनकर फिर से हैदराबाद में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । बताया जा रहा है कि एक एक महीना का शेड्यूल होगा ।

अजय देवगन चोट के बाद फिर से शुरू करेंगे सिंघम अगेन की शूटिंग ; जनवरी 2024 से हैदराबाद में शूट करेंगे फ़िल्म के एक्शन सीक्वेंस

अजय देवगन फिर से शुरू करेंगे सिंघम अगेन की शूटिंग

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अजय अबा शूटिंग के लिए बिल्कुल फिट हैं । एक सूत्र ने कहा, “जिस दिन अजय की आंख पर चोट लगी थी, वह तुरंत डॉक्टर के पास गए और अपना काम ख़त्म करने के लिए जल्दी से सेट पर लौट आए क्योंकि वहशो मस्ट गो ऑन’  में विश्वास करते हैं । उसके बाद, रोहित ने योजना के अनुसार अन्य कलाकारों और क्रू के साथ अंधेरी के गोल्डन टोबैको में फिल्म की शूटिंग जारी रखी। उन्होंने हाल ही में मुंबई शेड्यूल को ख़त्म किया और अब रामोजी फिल्म सिटी में सिंघम अगेन के अगले मैराथन शेड्यूल के लिए तैयारी कर रहे हैं ।

सूत्र ने आगे कहा, “मुख्य कलाकारों का हिस्सा बनने वाले सभी सदस्य किसी न किसी समय अगले शेड्यूल में शामिल होंगे, और अजय अगले 30 दिनों में लगातार फिल्म की शूटिंग करेंगे ।

सिंघम अगेन में अजय के अलावा करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी अहम रोल में हैं । इसमें अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की भी विशेष भूमिका अपनी इस फ़िल्म को स्वतंत्रता दिवस 2024 सप्ताहांत के दौरान रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।