कोरोना की तीसरी लहर के चलते देश में एक बार फ़िर लॉकडाउन जैसी स्थिती पैदा हो गई है । ओमिक्रॉन के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए देश के कई राज्यों ने सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दे दिया है ऐसे में फ़िल्ममेकर्स ने इस दौरान रिलीज होने वाली अपनी-अपनी फ़िल्मों की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है । हालांकि कुछ राज्यों में सीमित संख्या के साथ सिनेमाघर अब भी खुले हुए हैं । इसी बीच 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज- पार्ट 1 अभी भी दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित कर रही है । इसलिए अब 26 जनवरी 2022 को अल्लू अर्जुन की एक और सुपरहिट तेलुगू फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू ( Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है ।

BREAKING: अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी वर्जन देशभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने की उम्मीद, 20 जनवरी को आएग हिंदी ट्रेलर

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू

गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह, जिन्होंने पुष्पा: द राइज़ - भाग 01 को हिंदी में रिलीज़ किया, अला वैकुंठपुरमुलु के अधिकार भी रखता है। बाद में अल्लू अर्जुन भी थे और मूल तेलुगु संस्करण एक ब्लॉकबस्टर था। मनीष शाह के शब्दों में, “अला वैकुंठपुरमुलु दक्षिण में सबसे बड़ी गैर-बाहुबली हिट है । इसलिए, हिंदी संस्करण पर बहुत सारी उम्मीदें टिकी हुई हैं ।”

बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में मनीष शाह के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन की रिलीज़ योजनाओं के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी दी । फ़िल्म के थीएट्रिकल ट्रेलर के बारें में पूछे जाने पर मनीष शाह ने बताया कि, “इसका ट्रेलर 20 जनवरी को रिलीज किया जाएगा । जबकि टीजर 18 जनवरी को रिलीज किया जा चुका है ।”

अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन के स्क्रीन काउंट के बारें में मनीष शाह ने कहा कि, “हम इसे देश भर में 2000 स्क्रीन पर रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं ।”

फ़िल्म के प्रमोशनल प्लांस के बारे में पूछे जाने पर, मनीष शाह ने एक दिलचस्प बात कही, “आप हमारे चैनल ढिंचैक टीवी पर फिल्म के प्रोमो देख सकते हैं । हमारी पूरी प्रचार रणनीति उस प्लेटफ़ॉर्म पर केंद्रित है जहां हमारे लक्षित दर्शक मौजूद हैं । हमारी योजना सिंगल स्क्रीन दर्शकों को लक्षित करने की है। और वे मूवी चैनल देखते हैं । तो, अला वैकुंठपुरमुलु का टीज़र और ट्रेलर मूवी चैनलों पर पूरे जोश में चलेगा । हम पेपर्स में विज्ञापन भी देंगे । हम एलीट वर्ग के दर्शकों को बिल्कुल भी लक्षित नहीं कर रहे हैं । वैसे भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से अला वैकुंठपुरमुलु की रिलीज के बारे में सूचित किया जाएगा । हालांकि, हम उन दर्शकों को सूचित करना चाहते हैं जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन जो टीवी चैनल देखते हैं और अखबार पढ़ते हैं । यहां तक कि मूवी चैनलों के साथ भी, हमने उन चैनलों को चुना है जिनकी शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में पर्याप्त पहुंच है, और जहां डब फिल्मों के प्रशंसक मौजूद हैं । ढिंचैक टीवी एक ऐसा चैनल है; इसकी खासियत यह है कि यह केवल डब फिल्में ही चलाती है ।”

त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू में अल्लू के साथ पूजा हेगड़े ने लीड रोल निभाया था । वहीं, तब्बू और मुरली शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आए थे । इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्ग फिल्म निर्माता हैं ।