सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा पठान से अपना कमबैक कर रहे शाहरुख खान दक्षिण फ़िल्ममेकर एटली की फ़िल्म में भी लीड रोल निभाएंगे । एटली की मल्टीस्टारर फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब इस फ़िल्म को लेकर बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव अपडेट है । हमें पता चला है कि शाहरुख स्टारर एटली की फ़िल्म का टाइटल फ़ाइनल हो गया है । यह फ़िल्म 2023 में रिलीज होगी ।

एटली के साथ शाहरुख खान की एक्शन पैक्ड फ़िल्म का टाइटल है - जवान ; जल्द रिलीज होगा 1 मिनट 34 सेकंड का टीजर

शाहरुख खान स्टारर एटली की फ़िल्म का टाइटल फ़ाइनल

हमारे विश्वस्त सूत्रों की मानें तो, शाहरुख और एटली की एक्शन पैक्ड फ़िल्म का नाम जवान है । प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “कम से कम 25 टाइटल पर चर्चा करने और विचार करने के बाद, शाहरुख और एटली ने अपनी अगली फिल्म का शीर्षक जवान रखने का फैसला किया है ।”

इतना ही नहीं, एटली और शाहरुख जल्द ही फ़िल्म के टाइटल और टीजर के साथ ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट भी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । सूत्र ने हमें आगे बताया कि, “1 मिनट 34 सेकंड का टीजर शाहरुख के प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा । इसमें शाहरुख का अब तक का सबसे बड़ा और अलग अवतार देखने को मिलेगा जिसे देखकर उनके फ़ैंस भी क्रेजी हो जाएंगे ।”

शाहरुख और एटली फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में शाहरुख ट्रिपल रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में नजर आएंगे ।

जहां साल 2018 से अब तक शाहरुख किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आए वहीं साल 2023 में उनकी एक नहीं बल्कि 3 फ़िल्में रिलीज होगी । जिसमें से एक है यशराज प्रोडक्शन की पठान, दूसरी है राजकुमार हिरानी की डंकी, और तीसरी है एटली की फ़िल्म ।