टीवी का सबसे लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस का 13वां सीजन इसके सभी सीजन्स में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा । बिग बॉस 13 ने टीआरपी चार्ट में भी अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया । इसी के चलते लोगों में बिग बॉस 14 को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । बिग बॉस 14 की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं और हमेशा की तरह इस बार भी शो में सलमान खान अपने दमदार अंदाज में नजर आएंगे । बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान ने कुछ प्रोमो भी शूट कर लिए हैं जिसने लोगों की प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि बिग बॉस मेकर्स ने सलमान को बिग बॉस 14 की होस्टिंग के लिए भारी-भरकम फ़ीस दी है ।

BREAKING: बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान को मिलेंगे 250 करोड़ रु, ये है मेकर्स और सलमान के बीच की डील

सलमान खान करेंगे बिग बॉस 14 को होस्ट

शो से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “सलमान बिग बॉस 14  के साथ छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले अभिनेता बन गए हैं । बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए सलमान को कुल 250 करोड़ रु दिया जा रहा है । शो के दो एपिसोड्स के लिए सलमान हफ़्ते में सिर्फ़ एक बार ही शूट करेंगे। 12 हफ़्तों के लिए सलमान को प्रति एपिसोड की फ़ीस 10.25 करोड़ रु दी जाएगी यानि हफ़्ते में दो एपिसोड के लिए सलमान को 20.50 करोड़ रु मिलेंगे । हर साल की तरह, इस बार भी सलमान और बिग बॉस मेकर्स के बीच व्यापक सौदा यानी ब्लैंकेट डील हुई है जिसके लिए सलमान को टेलीविजन चैनल के कुछ अवॉर्ड्स शो में भी उपस्थित होना होगा जरूरत के मु्ताबिक ।”

अक्टूबर के मध्य तक ही बिग बॉस 14 शुरू हो पाएगा

शुरूआत में ये शो सितंबर के अंत में शुरू होना था लेकिन अब लगता है कि इसके प्रीमियर में कुछ देरी हो सकती है । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “मुंबई के फ़िल्मसिटी में बिग बॉस का घर अभी बनाया जा रहा है लेकिन बारिश काम में बाधा डाल रही है । जैसे ही मुंबई की बारिश थमना शुरू हो जाएगी, बिग बॉस हाउस को बनाने का काम तेजी से शुरू हो जाएगा । इसके बाद शो का प्रीमियर भी हो जाएगा । उम्मीद लगाई जा रही है कि अक्टूबर के मध्य तक ही बिग बॉस 14 शुरू हो पाएगा ।”

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 14 के मेकर्स ने बनाए नए नियम, कंटेस्टेंट की पेमेंट प्रक्रिया में हुआ बड़ा फ़ेरबदल

बिग बॉस के अलावा सलमान अपनी कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई की अधूरी शूटिंग को भी जल्द से जल्द पूरा करेंगे । इसके बाद अगले साल फ़रवरी तक सलमान टाइगर 3 पर फ़ोकस करेंगे । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “राधे की 10 से 15 दिनों की शूटिंग ही बाकी है । सलमान जल्द से जल्द आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए तैयार हैं ।”