देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण अपनी तय रिलीज डेट से पोस्टपोन हुई एस एस राजामौली की बहुप्रतिक्षित पीरियड ड्रामा आरआरआर की नई रिलीज डेट सामने आ गई है । मेकर्स ने आज ऑफ़िशियल बयान जारी करते हुए जूनियर एनटीआर, राम चरण स्टारर आरआरआर की नई रिलीज डेट शेयर की है । जूनियर एनटीआर, राम चरण स्टारर आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

BREAKING: जूनियर एनटीआर, राम चरण स्टारर RRR की नई रिलीज डेट हुई अनाउंस- 18 मार्च या ईद के दिन 28 अप्रैल

जूनियर एनटीआर, राम चरण स्टारर आरआरआर की नई रिलीज डेट

विश्वसनीय सूत्रों ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि आरआरआर के मेकर्स ने रिलीज के लिए 28 अप्रैल यानी ईद का दिन बुक किया है । सूत्र ने बताया, “आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म है, इसलिए बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के लिहाज से मेकर्स इसकी रिलीज के लिए एक सही दिन की तलाश में थे । फ़िल्मों के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के लिए ईद का दिन काफ़ी अच्छा साबित होता है इसलिए आरआरआर के मेकर्स ने 28 अप्रैल ईद को अपनी फ़िल्म रिलीज करने का फ़ैसला किया ।”

रनवे 34  और हीरोपंती 2 से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला

अब जब आरआरआर 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है तो ऐसे में इस फ़िल्म को दो बॉलीवुड फ़िल्मों से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना होगा और वो फ़िल्में हैं- अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ़ की हीरोपंती 2, इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “हां, आरआरआर को रनवे 34 और हीरोपंती 2 दोनों फिल्मों से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना होगा । लेकिन प्रत्येक फिल्म अलग-अलग शैलियों पर आधारित है इसलिए दर्शकों को पसंद करने में परेशानी नहीं होगी ।”

आरआरआर की नई रिलीज डेट अनाउंस करते हुए मेकर्स ने ट्वीट कर लिखा, “अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर हो जाती है और सभी थिएटर पूरी क्षमता से खुल जाते हैं, तो हम 18 मार्च 2022 को आरआरआर रिलीज करने के लिए तैयार हैं । अन्यथा, आरआरआर 28 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी ।”

आरआरआर की कहानी 1920 के वक्त की है, जिसमें अल्लूरी और कोमाराम को ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है । हालांकि पहले ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बताए गए हैं, बाद में एक हादसा इन्हें दोस्त बना देता है । यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी । अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।