पुष्पा: द राइज- पार्ट 1 को मिली अपार सफ़लता के बाद मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की एक और सुपरहिट फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू, जो 12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, को हिंदी में रिलीज करने का फ़ैसला किया । 26 जनवरी 2022 को अल्लू अर्जुन की तेलुगू फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू ( Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था । थिएटर मालिक और एग्जीबिटर्स सभी खुश थे क्योंकि कोरोना के कारण नई फ़िल्में रिलीज नहीं हो रही ऐसे में अल्लू अर्जुन की ये फ़िल्म यकीनन दर्शकों को सिनेमाघर के लिए आकर्षित करेगी । लेकिन अब मेकर्स ने अपना इरादा बदल दिया है ।

BREAKING: अब हिंदी में रिलीज नहीं होगी अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू, ये है इसके पीछे की असली वजह

हिंदी में रिलीज नहीं होगी अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू

अल्लू अर्जुन की तेलुगू फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी वर्जन अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जाएगा । मेकर्स द्दारा जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, “शहजादा के निर्माताओं के साथ गोल्डमाइंस के प्रमोटर मनीष शाह ने संयुक्त रूप से अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन को थिएटर में रिलीज नहीं करने का फ़ैसला किया है । शहजादा के मेकर्स मनीष शाह के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस पर सहमति जताई । गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के प्रमुख मनीष शाह के पास अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी राइट्स हैं ।

बता दें कि मनीष शाह ने ही पुष्पा: द राइज़ - पार्ट -1 को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया था । कल, उन्होंने एक मनोरंजन पोर्टल से पुष्टि की थी कि अला वैकुंठपुरमुलु के मुख्य निर्माता उनसे मिले थे और वे नहीं चाहते कि अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन रिलीज करने से इस फिल्म का हिंदी रीमेक शहजादा प्रभावित हो । सिनेमाघरों में अला वैकुंठपुरमुलु की हिंदी रिलीज़ को रद्द करने का यही प्रमुख कारण बताया जा रहा है ।”

अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक है शहजादा

त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित अला वैकुंठपुरमुलु में पूजा हेगड़े ने फीमेल लीड रोल निभाया था । वहीं, तब्बू और मुरली शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आए थे । इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता हैं ।

गौरतलब है कि अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे । वहीं उनके साथ कृति सेनन, मनीषा कोईराला,रोनित रॉय, सचिन खेड़कर और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है, जो 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है । एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म को संगीतकार प्रीतम ने संगीत दिया है ।