पुष्पा: द राइज- पार्ट 1 को मिली अपार सफ़लता के बाद मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की एक और सुपरहिट फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू, जो 12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, को हिंदी में रिलीज करने का फ़ैसला किया । 26 जनवरी 2022 को अल्लू अर्जुन की तेलुगू फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू ( Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था । लेकिन कल खबर आई कि मेकर्स ने अब अपना इरादा बदल लिया है और अब वे अला वैकुंठपुरमुलू के हिंदी वर्जन को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करेंगे । मेकर्स ने अपना फ़ैसला कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा के कारण बदला क्योंकि इस फ़िल्म की अभी शूटिंग चल रही है और यह अला वैकुंठपुरमुलू का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है ऐसे में शहजादा पर इसका असर पड़ सकता है । लेकिन अब मेकर्स इस फ़िल्म के रिलीज प्लान में कुछ फ़ेरबदल किया है ।

BREAKING! अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी वर्जन थिएटर में न रिलीज होकर डायरेक्ट इस टीवी चैनल पर 6 फ़रवरी को होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू

अला वैकुंठपुरमुलू के हिंदी वर्जन को थिएटर में न रिलीज कर मेकर्स अब इसे डायरेक्ट टीवी पर रिलीज करने जा रहे हैं । हालिया खबर की मानें तो, अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों की बजाए डायरेक्टली डिंचाक टीवी चैनल पर 6 फ़रवरी को रिलीज किया जाएगा । इस खबर की पुष्टि 22 जनवरी, शनिवार को की गई ।

अल्लू की तेलुगू फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी वर्जन अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जाएगा । मेकर्स द्दारा जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, “शहजादा के निर्माताओं के साथ गोल्डमाइंस के प्रमोटर मनीष शाह ने संयुक्त रूप से अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन को थिएटर में रिलीज नहीं करने का फ़ैसला किया है । शहजादा के मेकर्स मनीष शाह के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस पर सहमति जताई ।”

12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी ऑरिजनल तेलुगू अला वैकुंठपुरमुलू को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया था जिसमें अल्लू के साथ पूजा हेगड़े, तब्बू और मुरली शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आए थे । इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता हैं ।

और अब अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे । वहीं उनके साथ कृति सेनन, मनीषा कोईराला,रोनित रॉय, सचिन खेड़कर और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है, जो 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है । एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म को संगीतकार प्रीतम ने संगीत दिया है ।