धर्म प्रोडक्शंस पिछले दो वर्षों से दिग्गज कलाकारों के साथ एक शानदार पीरियड फ़िल्म बनाने की योजना बना रहे थे । हालांकि पिछले कुछ महीनों से इसी के बारे में कई अटकलें थी, लेकिन अब करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में खुलकर बोला ।

फिल्ममेकर-प्रोड्यूसर ने सा जिद नाडियाडवाला के सहयोग से अपनी महत्वाकांक्षी उद्यम के बारे में घोषणा की है । इस फ़िल्म को उनके चेलेअभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित किया जाएगा, फिल्म को अस्थायी तौर पर शिद्त नाम दिया गया है । सोशल मीडिया पर इस बारें में बात करते हुए करण जौहर ने गुड फ्राइडे पर फिल्म रिलीज करने की अपनी योजनाओं के बारे में भी खुलासा किया । करण ने लिखा, “DHARMA collaborates with FOX STAR STUDIOS and SAJID NADIADWALA directed by ABHISHEK VARMAN …APRIL 19th, 2019 #GoodFriday ….”

वैसे कई सारी चीजें फ़ाइनल होना अभी तक बाकी हैं, लेकिन यह पक्की खबर है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट इस फ़िल्म की मुख्य कलाकार होंगे । दिलचस्प बात यह है कि यह धर्मा बैनर के साथ उनकी साथ में चौथी फ़िल्म होगी । इससे पहले, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और श्रीदेवी को फिल्म के लिए चुना गया था । भले ही यह फ़िल्म मल्टी-स्टारर फ़िल्म हो, लेकिन अभी बाकी की स्टार कास्ट के बारें में कोई जानकारी नहीं है ।