रानी मुखर्जी, जिसकी एक्शन से भरी पुलिस ड्रामा फ़िल्म मर्दानी आज भी लोगों के जहन में जिंदा है, हिचकी के बाद किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आई । लेकिन अब रानी मुखर्जी के फ़ैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि रानी यशराज फ़िल्म्स की सुपरहिट पुलिस ड्रामा फ़िल्म मर्दानी के सीक्वल, मर्दानी 2 के साथ फ़िल्मी पर्दे पर नजर आएंगी । बता दें कि साल 2014 में रिलीज हुई रानी मुखर्जी की क्राइम थ्रिलर मर्दानी सुपरहिट फ़िल्म साबित हुई थी और अब इसका सीक्वल बनाया जा रहा है, मर्दानी 2 । मर्दानी में रानी ने एक दिलेर क्राइम ब्रांच पुलिस अफ़सर, शिवानी रॉय की भूमिका निभाई थी जिसने बाल तस्करी रैकेट का खात्मा किया था ।

BREAKING: रानी मुखर्जी एक बार फ़िर पर्दे पर 'मर्दानी' बनकर लौटेंगी, मर्दानी 2 का हुआ ऐलान

रानी मुखर्जी के दिल के बहुत करीब है मर्दानी 2

आपको बता दें कि यशराज अपनी हिट फ़िल्म मर्दानी के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट और डायरेक्टर की तलाश में थी और अब मर्दानी 2 के लिए उनकी तलाश पूरी हो गई है । मर्दनी 2 को नवोदित निर्देशक गोपी पुथरन निर्देशित करेंगे । दिलचस्प बात ये है कि गोपी मर्दानी के पहले भाग के लेखक भी रह चुके है । आदित्य चोपड़ा द्दारा इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया जाएगा ।

रानी ने कहा, ''मर्दानी हमेशा से मेरे दिल के काफी करीब रही है । फिल्म की रिलीज के साथ ही लोगों ने समय समय पर मुझसे पूछा है कि मैं मर्दानी 2 कब कर रही हूं और मुझे उम्मीद है कि फिल्म की घोषणा से सभी खुश हुए होंगे । गोपी ने शानदार स्क्रिप्ट तैयार की है, जिसे सभी पसंद करेंगे । मैं अब शूटिंग करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं ।''

इसी के साथ रानी ने मर्दानी 2 में अपने किरदार के बारें में भी बात की और बताया कि, एक बार फ़िर वह इसमें एक्शन करते हुए दिखाई देंगी और एक खतरनाक-निर्दयी विलेन का सामना करती हुई दिखाई देंगी । उन्होंने आगे बताया कि "मेरा किरदार शिवानी बहुत अच्छे ढंग से लिखा गया है । और मैं यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि अभिनेता कौन होगा ।''

यह भी पढ़ें : यशराज की 'मालकिन' से कुछ ऐसे मिले अमिताभ बच्चन

यशराज की सीट से चिपकने को मजबूर कर देने वाली मनोरंजक फ़िल्म मर्दानी का दूसरा भाग, मर्दानी 2 अगले साल से शुरू होगा और साल 2019 के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।