दिग्गज फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी बहुप्रतिक्षित वेब सीरिज हीरामंडी के साथ डिजीटल वर्ल्ड में एंट्री लेने जा रहे है । हीरामंडी नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे महंगी वेब सीरिज में से एक है । लेकिन अब हीरामंडी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है । डायरेक्टर विभु पुरी, जिन्हें हीरामंडी के अधिकांश एपिसोड का निर्देशन करना था, अब इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए है ।

BREAKING: विभु पुरी की जगह अब मिताक्षरा कुमार करेंगी संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के 6 एपिसोड डायरेक्ट

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी को डायरेक्ट करेंगी मिताक्षरा कुमार

विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि, भंसाली के प्रोडक्शन में बनने वाली हीरामंडी के फ़र्स्ट एपिसोड का जहां संजय लीला भंसाली खुद डायरेक्ट करने वाले थे वहीं इसके बाकी के 6 एपिसोड को विभु पुरी डायरेक्ट करने वाले थे । लेकिन अब विभु पुरी इसके 6 एपिसोड डायरेक्ट नहीं करेंगे । बल्कि उनकी जगह मिताक्षरा कुमार, जिन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भंसाली के सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया था, हीरामंडी को डायरेक्ट करेंगी ।

मिताक्षरा ने निर्माता निखिल आडवाणी के लिए द एम्पायर को मुगल वंश पर बेस्ड एक सीरिज भी निर्देशित की थी । विभु पुरी के हीरामंडी से बाहर होने के बाद मिताक्षरा हीरामंडी की कमान संभालेंगी ।

बता दें कि, हीरामंडी एक कॉस्ट्यूम ड्रामा वेब सीरिज है जो वेश्याओं की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी नियति आपस में जुड़ी हुई है । इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां एक साथ नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि यह मात्र वेब सीरिज नहीं है बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने वाली भंसाली की मैग्नम ओपस होगी । भंसाली की हीरामंडी के लिए फ़िल्मसिटी में एक ग्रैंड सेट तैयार किया गया हौ जिसकी कीमत तकरीबन 1.75 करोड़ रु है । इसमें 1945 के दौर के लाहौर को दर्शाया जाएगा ।