सलाम बॉम्बे से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले बेहतरीन अभिनय करने वाले अभिनेता इरफ़ान खान, जिसकी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म हिंदी मीडियम इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा । जब से इस फ़िल्म का ऐलान हुआ है तब से यह फ़िल्म सही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है, और अब एक बार फ़िर यह फ़िल्म खबरों में आ रही है ।

कल यानी रविवार के दिन इस फ़िल्म के निर्मातों ने इस फ़िल्म को ट्रायल के तौर पर बेहद चुनिंदा दर्शकों और मीडिया के कुछ चुने हुए सदस्यों को दिखाने का फ़ैसला किया । फ़िल्म निर्मातओं ने इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि मीडिया के चुने हुए लोगों को रिलीज से पहले ये फ़िल्म दिखाई क्योंकि उन्हें अपनी बनाई हुई फ़िल्म पर पूरा विश्वास है जो उन्हें बनाई है । फ़िल्म देखने के बाद, वहां का वातावरण तारीफ़ों से भर गया, फ़िल्म देखने के बाद हर किसी ने फ़िल्म हिंदी मीडियम के हर किरदार की जमकर तारीफ़ की । लोगों द्दारा की गई तारीफ़ फ़िल्म के लिए काफ़ी अच्छी साबित हुई, जो इस सप्ताह थियेटर में रिलीज होने के बाद कई गुना बढ़ने की उम्मीद है ।

मैडॉक फ़िल्म्स और टी-सीरीज की प्रस्तुती में दिनेश विजान और भूषण कुमार द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म हिंदी मीडियम हल्की-फ़ुल्की कॉमेडी फ़िल्म है, जो कि 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । साकेत चौधरी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म हमारे देश में अंग्रेजी भाषा को अ‍क्‍लमंदी का पैमाना बताने पर व्यंग्य करती है ।