बॉलीवुड के पर्दे पर अपनी एक्टिंग से करोड़ों दर्शकों का दिल जीतने वाली स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब असल जिंदगी में एक साथ जीवनसाथी बन गए हैं । इस साल की सबसे बड़ी शादी कही जाने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में जोरों-शोरों से चल रही है । और अब ब्रेकिंग खबर ये आ रही है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की परम्परागत कोंकणी शादी आज संपन्न हो गई है ।

Breaking! एक दूजे के हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कोंकणी रिवाज से संपन्न हुई दीपवीर की शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज कोंकणी स्टाइल में रचाई शादी

गार्डेड तरीके से संपन्न हो रही इस शादी में सिर्फ़ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है । इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है और वेन्यू में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है । बता दें कि बीते दो दिन संगीत, मेंहदी और सगाई का समारोह आयोजित हुआ । जिसमें रणवीर ने मस्ती में ढोल बजाया और दीपिका के साथ नांचे । वहीं, बाद में दोनों ने जमकर डांस भी किया । मेहंदी सेरेमनी के दौरान दीपिका और रणवीर में कलर कॉर्डिनेटिड डिज़ाइनर सब्यासाची आउटफिट्स पहनें, वहीं, इस सेरेमनी के दौरान भी दीपिका की आंखों में खुशी के आंसू थे ।

जैसे ही रणवीर और दीपिका की शादी की खबर सामने आई, वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयों का तांता लग गया । और इसमें सबसे पहले करण जौहर ने नव-विवाहित जोड़े को बधाई देते हुए लिखा, ''बेहद सुंदर और शानदार जोड़ी! नजर उतार लो । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बधाई हो! दोनों को प्यार! प्यार और खुशहाल भरा जीवन मिले...''

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में स्पेशली आमंत्रित किए गए शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फ़राह खान आज लेक कोमो पहुंचेगे

अब कल यानी 15 नवंबर को दीपिका-रणवीर पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे । कहा जा रहा है कि रणवीर घोड़ी या कार में अपनी बारात लेकर नहीं आएंगे बल्कि सी प्लेन से दीपिका को ब्याहने आएंगे । बता दें कि दीपवीर की शादी में किसी भी मेहमान को कैमरा या मोबाइल फ़ोन लाने की इजाजत नहीं है । और इस शादी में बेहद करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया है ।