ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की जांच-पड़ताल दिन-प्रति-दिन और सख्त होती जा रही है । ड्रग्स मामले में एक के बाद एक नए सामने आ रहे हैं । इसी कड़ी में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के अंधेरी स्थित घर पर शनिवार सुबह छापा मारा जिसमें तलाशी के दौरान जांच एजेंसी को भारती सिंह के घर से ड्रग्स बरामद हुई । जिसके बाद भारती सिंह और हर्ष को पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया । जिसके बाद भारती को गिरफ़्तार कर लिया गया ।

BREAKING! ड्रग्स मामले में एनसीबी ने भारती सिंह को अरेस्ट किया, पूछताछ में स्वीकारी गांजे के सेवन की बात

भारती सिंह हुई गिरफ़्तार

एनसीबी की पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है । भारती को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया । भारती को आज रात एनसीबी ऑफिस में हिरासत में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा ।

बता दें कि एनसीबी ने शनिवार को ही दो स्थानों पर छापा मारा, जिसमें कॉमेडियन भारती के प्रोडेक्शन ऑफिस और घर (दोनों जगहों से) से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया । भारती का नाम एनसीबी की टीम को पूछताछ के दौरान एक ड्रग पैडलर ने दिया जिसके बाद उनके घर की तलाशी ली गई ।

कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो में अपनी चुलबुली कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाली भारती और अब ड्रग्स मामले में एनसीबी के सख्त सवालों का जवाब देना होगा । एनसीबी ने पूछताछ के लिए भारती और उनके पति दोनों को समन भेजा है ।