गायिका से अभिनेत्री बनी शर्ली सेतिया, जो निकम्मा के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, अब अपना साउथ डेब्यू भी करने जा रही हैं । शर्ली सेतिया एक साउथ फ़िल्म में नागा शौर्य के अपोजिट लीड फीमेल का किरदार निभाने वाली हैं ।

बॉलीवुड डेब्यू के साथ तेलुगू डेब्यू भी करेंगी शर्ली सेतिया, नागा शौर्य के साथ साइन की फ़िल्म

शर्ली सेतिया का साउथ डेब्यू

फिल्म के टाइटल को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है और इस वर्ष इसके फ्लोर पर जाने की उम्मीद है । यह फिल्म अब तक शर्ली की एक और डेब्यू फिल्म है, यह फिल्म टॉलीवुड इंडस्ट्री से है। फिल्म अनीश कृष्णा द्वारा अभिनीत और उषा मूलपुरी द्वारा प्रोड्यूस्ड होगी । फिल्म के लिए म्यूजिक महाति स्वरा सागर द्वारा तैयार किया जाएगा ।

शर्ली ने भी पहली बार नागा शौर्य के साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर की। ट्विटर पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं नागा शौर्य के साथ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में #AneeshKrishna द्वारा निर्देशित और इरा क्रिएशंस बैनर के तहत #Ushamulpuri Garu द्वारा निर्मित अपने लॉन्च की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं ।”

ओटीटी मंच पर मसका के साथ अभिनय की शुरुआत करने वाली शर्ली निकम्मा में अभिमन्यु दासानी के साथ बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने जा रही है ।