बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, जो इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं, को अब बुटीक एजेंसी YRF टैलेंट द्वारा मैनेज किया जाएगा । रानी मुखर्जी, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर आदि जैसे अविश्वसनीय अभिनेताओं को मैनेज करने के बाद, YRF टैलेंट टीम अब स्थानीय और ग्लोबल लेवल पर सोनम कपूर के करियर को नया आकार देगी । क्योंकि सोनम अब बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं ।

BREAKING: बॉलीवुड में दो दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ कमबैक करेंगी सोनम कपूर ; करियर को नया आकार देगी YRF टैलेंट

सोनम कपूर के करियर को नया आकार मिलेगा

सोनम YRF Talent की ऐसी पहली एक्ट्रेस बनेंगी जिसे उन्होंने लॉन्च नहीं किया । YRF टैलेंट शार्वरी और अहान पांडे जैसे युवा अभिनेताओं को भी मैनेज कर रहा है, ये दो नए चेहरे भारतीय सिनेमा के भविष्य के सितारे माने जाते हैं । सोनम फिर से बॉलीवुड में वापसी करेंगी वो भी दो बहुत शानदार प्रोजेक्ट्स के साथ जिनकी डीटेल फ़िलहाल सीक्रेट रखी गई है ।

सोनम हमेशा महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाने के लिए खड़ी हुई हैं और LGBTQIA+ समुदाय की सहयोगी  हैं। वह विश्व स्तर पर भारत की सबसे बड़ी फैशन स्टार भी हैं और अपने अविश्वसनीय फैशन गेम के माध्यम से भारत की पॉप संस्कृति में क्रांति लाने के लिए जानी जाती हैं ।

वाईआरएफ टैलेंट सोनम के साथ मिलकर बड़े लेवल पर काम करेगा जिसमें उनकी फ़िल्मों से लेकर ग्लोबल फैशन और लग्ज़री ब्रांड्स के साथ काम करना शामिल है ।

प्रतिभा और संचार रणनीति के उपाध्यक्ष पृथ्वीश गांगुली ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “सोनम कपूर के साथ काम करना रोमांचक है क्योंकि वह फिल्मों में वापसी की तैयारी कर रही हैं । सोनम एक अनूठा और बहुत ही रोमांचक ब्रांड है । हम उन्हें एक कलाकार के रूप में शामिल करके खुश हैं कि हम विशेष रूप से प्रबंधन करेंगे और वैश्विक स्तर पर उनकी ब्रांड रणनीति तैयार करेंगे ।