19 अक्टूबर को वरुण धवन फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्सेसफ़ुली 10 साल पूरे करने जा रहे हैं । और इस दिन को खास बनाने के लिए वरुण ने पूरी प्लानिंग कर ली है । बॉलीवुड हंग़ामा ने इस बारें में सुना है कि वरुण धवन 19 अक्टूबर, बुधवार को अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज करेंगे । इससे पहले बॉलीवुड हंग़ामा ने बताया था कि भेड़िया का टीजर 30 सितंबर को रिलीज हो रही ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा के साथ अटैच किया जाएगा और साथ ही डिजीटली भी रिलीज होगा । और अब मेकर्स ने भेड़िया के ट्रेलर रिलीज की डेट भी खास दिन रखी है । 19 अक्टूबर को वरुण ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था ।

19 अक्टूबर को वरुण धवन के करियर के स्पेशल दिन पर होगा भेड़िया का ट्रेलर रिलीज ; टीजर में मिली फ़िल्म की खौफ़नाक झलक

वरुण धवन की भेड़िया

भेड़िया के ट्रेलर रिलीज के बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “मेकर्स ने ट्रेलर को फ़िल्म रिलीज से 35 दिन पहले रिलीज करने का प्लान किया है । 19 अक्टूबर वरुण की जिंदगी में बेहद खास महत्व रखता है क्योंकि इसी दिन उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था । भेड़िया भी वरुण के करियर की अहम फ़िल्म मानी जा रही है । वरुण पहली बार हॉरर-कॉमेडी शैली की फ़िल्म कर रहे हैं इसलिए उनके फ़ैंस इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित है ।”

ट्रेलर से पहले 30 सितंबर को भेड़िया का टीजर रिलीज हुआ जिसमें वरुण का खौफ़नाक लुक देखने को मिला । भेड़िया का टीजर देखते ही रोंगटे खड़े होना लाजिमी है । दरअसल टीजर में भेड़िया की कहानी एक डरावनी आवाज में रैप करके बताई गई है कि कैसे भेड़िया अपने पापी पेट के लिए इंसानों को अपना खाना बना लेता है ।

हॉरर-कॉमेडी भेड़िया में वरुण के साथ कृति सेनन नजर आएंगी । इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में की गई है. इस फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में अभिनय करने वाले अधिकतर कलाकार भी अरुणाचल प्रदेश के ही रहने वाले हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी भेड़िया को दिनेश विजान की मैडॉक फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है । यह फिल्म 25 नवंबर को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार है ।