अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब अपनी रिलीज से बस अब कुछ ही दिन दूर है ऐसे में फ़िल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे । फ़िल्म के नाम से लेकर कहानी तक, सभी पर सवाल उठे । विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने फ़िल्म के नाम में फ़ेरबदल करने का फ़ैसला किया । अक्षय कुमार और कियार आडवाणी की फ़िल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब से बदलकर अब लक्ष्मी रखा गया है । अक्षय कुमार इस फ़िल्म में ट्रांसजेंडर भूत के रूप में नजर आएंगे ।

BREAKING: विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी ड्रामा लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदलकर लक्ष्मी रखा

अक्षय कुमार की फ़िल्म का नाम अब लक्ष्मी

आज राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई और स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स ने सीबीएफसी ( CBFC) के साथ चर्चा की । अपने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और इसका सम्मान करते हुए फिल्म के निर्माता-शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला किया है ।

बहुप्रतिक्षित लक्ष्मी का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज़ होते ही अपने विनोदी और डरावने दृश्यों के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहा । अक्षय के ट्रांसजेंडर किरदार ने फ़िल्म देखने की प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है ।

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ़ गुड फ़िल्मस, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, लक्ष्मी डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर तथा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई देशों में सिनेमाघरों में इस दिवाली 9 नवंबर 2200 को रिलीज होगी ।