बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि जीरो के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक बार फ़िर अपना कमबैक करने जा रहे हैं सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान के साथ । यशराज प्रोडक्शन की इस फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । हमने आपको ये भी बताया था कि शाहरुख पूरे 870 दिनों के बाद फ़िर से शूटिंग पर लौंटेंगे । पठान की शूटिंग नवंबर से शुरु होने जा रही है ।

BREAKING: शाहरुख खान की एक्शन-पैक्ड पठान की रिलीज के लिए अगली दिवाली हो सकती है बुक

शाहरुख खान की फ़िल्म के लिए दिवाली लकी

और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि शाहरुख की एक्शन पैक्ड फ़िल्म के लिए रिलीज डेट भी अस्थायी रूप से फ़ाइनल की जा रही है । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “इससे पहले शाहरुख और आदित्य चोपड़ा ने एक साथ कई फ़िल्में की हैं और शाहरुख व यशराज की ज्यादातर फ़िल्में दिवाली वीकेंड के दौरान ही रिलीज की गई हैं । पठान भी इससे अलग नहीं होगी । इसलिए शाहरुख की पठान को भी अगली दिवाली पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है ।”

पठान की शूटिंग नवंबर से मुंबई में शुरू होगी जिस दौरान मेकर्स शाहरुख के सोलो हिस्सों को शूट करेंगे । क्योंकि जॉन और दीपिका अगले साल की शुरूआत में पठान की शूटिंग शुरू करेंगे । और इन तीनों के साथ फ़िर पठान का शेड्यूल विदेशी लोकेशन में शिफ़्ट हो जाएगा । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “यह बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म होने जा रही है । इसलिए इस धमाके के लिए दिवाली से बेहतर और क्या दिन होगा ।”

जीरो की रिलीज के पूरे 3 साल बाद शाहरुख एक बार फ़िर फ़िल्मों में वापसी कर रहे हैं । पठान के बाद वह राजकुमार हिरानी और एटली कुमार की फ़िल्म का काम शुरू करेंगे ।