बैक-टू-बैक फ़िल्में करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फ़िल्म राम सेतु के लिए रिलीज डेट फ़ाइनल कर ली है । दिवाली 2020 पर अक्षय कुमार ने राम सेतु का ऑफ़िशियल ऐलान किया था और अब अभिनेता ने 2022 की दिवाली को राम सेतु की रिलीज के लिए बुक कर दिया है । सच और कल्पना के बीच खोज करती राम सेतु को अयोध्या में रियल लोकेशन पर फ़िल्माया जाएगा और इसके लिए अक्षय कुमार ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से परमिशन भी ले ली है ।

अक्षय कुमार ने राम सेतु की रिलीज के लिए दिवाली 2022 को किया बुक, सच का पता लगाती यह फ़िल्म अयोध्या में रियल लोकेशन पर होगी शूट

अक्षय कुमार दिवाली 2022 में रिलीज करेंगे राम सेतु

अक्षय की यह फिल्म रामसेतु पर सच्चाई को पेश करने की कोशिश करेगी कि आखिर यह मिथ है या फिर सच्चाई है । सच और कल्पना के बीच की खोज करती राम सेतु की रिलीज को लेकर सूत्र ने बताया कि, “अक्षय ने दिवाली 2022 के वीकेंड को राम सेतु की रिलीज के लिए बुक किया है । फ़िल्म की शूटिंग साल 2021 के मध्य से शुरू होने की उम्मीद है । फ़िल्म का बड़ा हिस्सा राम की जन्मभूमि अयोध्या में ही फ़िल्माया जाएगा । राम जन्मभूमि पर फ़िल्म के कई हिस्से शूट किए जाएंगे ।”

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही राम सेतु का फ़र्स्ट पोस्टर और ऐलान अक्षय ने दिवाली के मौके पर किया था । अक्षय ने ट्वीट कर लिखा था, “इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे । इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु । आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं ।”

अक्षय की अन्य आगामी फ़िल्में हैं- सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बेल बॉटम और रक्षा बंधन ।